किसानों से मिलने शंभू बॉर्डर पर पहुंची विनेश फोगाट,कहा-‘हर कोई मजबूरी में आंदोलन करता है’

अब विनेश फोगाट किसानों से मिलने के लिए शंभू बॉर्डर पर पहुंची हैं। पहलवान विनेश फोगाट के पहुंचने पर किसानों ने उनका सम्मान किया।

39
vinesh phogat

Vinesh Phogat: शंभू बॉर्डर पर किसान आंदोलन को 200 दिन पूरे हो गए हैं। किसान सभी फसलों के लिए MSP की कानूनी गारंटी के साथ अन्य महत्वपूर्ण मांगों को लेकर 13 फरवरी से शंभू बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं अब विनेश फोगाट किसानों से मिलने के लिए शंभू बॉर्डर पर पहुंची हैं। पहलवान विनेश फोगाट के पहुंचने पर किसानों ने उनका सम्मान किया।

शंभू बॉर्डर पर पहुंची विनेश फोगाट

शनिवार सुबह पहलवान विनेश फोगाट शंभू बॉर्डर पर पहुंची और उन्होंने कहा कि,”हर कोई मजबूरी में आंदोलन करता है जब लंबा आंदोलन चलता है तो लोगों में उम्मीद आ जाती है अपने लोग सड़क पर बैठे हैं तो देश तरक्की कैसे करेगा? मुझे लगता है कि अपने हक के लिए सड़क पर आना चाहिए। जब उनसे राजनीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा उन्हें राजनीति की जानकारी तो नहीं है पर हर जगह किस है उन्होंने पहले भी खेत में काम किया है।”

सरकार किसानों की आवाज दबा रही-बलदेव सिंह

अमृतसर जिले के किसान नेता बलदेव सिंह बग्गा ने कहा,”सरकार से संवाद करने के कई प्रयास किए गए, लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं मिला। सरकार किसानों की आवाज दबा रही है। पीएम मोदी को भी कई बार लेटर लिखा गया लेकिन कोई भी जवाब नहीं आया है।” आपका बता दे किसानों से 31 अगस्त को शंभू और खनौरी पॉइंट पर बड़ी संख्या में इकट्ठा होने की अपील की है।

Read More-‘BJP लाल टोपी से घबरा गई …’ CM योगी के बयान पर अयोध्या के सांसद ने किया पलटवार