‘मां के बिना ये मेरा पहला चुनाव है…’, मां हीराबेन को याद कर भावुक हुए पीएम मोदी

जीत का जश्न मनाते हुए पीएम मोदी को अपनी मां हीराबेन मोदी की याद आ गई है। पीएम मोदी अपनी मां को याद कर भावुक को गए हैं। उन्होंने कहा मेरी मां की कमी महिला और बेटी ने मुझे कभी खेलने नहीं दी।

72
pm modi

Lok Sabha Election Result: तीसरी बार एनडीए की सरकार बनती हुई नजर आ रही है। जीत का जश्न मनाते हुए पीएम मोदी को अपनी मां हीराबेन मोदी की याद आ गई है। पीएम मोदी अपनी मां को याद कर भावुक को गए हैं। उन्होंने कहा मेरी मां की कमी महिला और बेटी ने मुझे कभी खेलने नहीं दी।

पीएम मोदी को आई मां हीराबेन की याद

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी अपनी मां को याद कर भावुक हो गए हैं। पीएम मोदी ने मां का जिक्र करते हुए कहा कि,’मां के बिना यह मेरा पहला चुनाव है, लेकिन इस देश की हर महिला और बेटी ने मुझे वह कमी नहीं खलने दी। इस प्यार को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। पिछले 10 साल में देश ने बड़े फैसले लिए। विरोधी दलों ने मिलकर इतनी सीटें नहीं जीतीं जितनी अकेली बीजेपी ने जीती हैं।” इस दौरान वह मां को याद कर भावुक हो गए।

वाराणसी से चुनाव जीते हैं पीएम मोदी

आपको बता दे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ रहे थे। इस सीट पर पीएम मोदी ने बंपर जीत हासिल की है। पीएम मोदी की जीत पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अजय राय ने कहा,”3 घंटे तक प्रधानमंत्री मोदी पीछे चल रहे थे। 1.5 लाख वोटों से जीतने में पसीने छूट गए। रायबरेली से राहुल गांधी 4 लाख वोटों से जीत रहे हैं। ये साबित करता है कि राहुल गांधी की हिन्दुस्तान में लोकप्रियता मोदी से बहुत ज्यादा है।”

Read More-‘शर्म करो अयोध्यावासियों..’ रामलला की नगरी में BJP को हारता देख आग बबूला हुए सोनू निगम