संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद लालकृष्ण आडवाणी के घर पहुंचे मोदी, लिया आशीर्वाद

संसदीय दल की बैठक होने के बाद नरेंद्र मोदी भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचे।

104
Narendra Modi

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज शुक्रवार को संसदीय दल का नेता चुना गया है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने सर्वसम्मत से नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना है। संसदीय दल की बैठक होने के बाद नरेंद्र मोदी भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने भारत रत्न से नवाजे गए लाल कृष्ण आडवाणी का आशीर्वाद भी लिया है।

नरेंद्र मोदी का काफिला पहुंच आडवाणी के घर

एनडीए नेता सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद राष्ट्रपति भवन से निकले। इसके बाद नरेंद्र मोदी दिल्ली में भारत रत्न और भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात करने के लिए काफिला आवास पर पहुंचा। वहां उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी से आशीर्वाद लिया उसके बाद वह फिर से निकल पड़े। आपको बता दें शाम 4:30 बजे नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय भवन पहुंचेंगे।

एनडीए नेता ने सरकार बनाने का दावा किया पेश

संसद भवन की पुरानी इमारत में स्थित संविधान कक्ष में राजनाथ सिंह ने प्रस्ताव पेश करते हुए कहा, ”गठबंधन बाध्यता नहीं, प्रतिबद्धता है। आज देश अपने आपको आपको सदियों के लिए मजबूत बनाने की ओर अग्रसर हो चुका है। इस काम को गति देने के लिए नरेंद्र मोदी से बेहतर कोई नहीं हो सकता है। इस कारण नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुनने के लिए प्रस्ताव रखा जाता है।”

Read More-एयरपोर्ट पर CISF गार्ड ने BJP सांसद कंगना रनौत को मारा थप्पड़, मचा हंगामा