‘मुझे 21 दिनों बाद जेल नहीं जाना पड़ेगा, अगर…’, चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान

केजरीवाल ने जनता से आम आदमी पार्टी को अधिक से अधिक वोट देने की बात कही है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें अधिक से अधिक वोट मिले तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ेगा।

127
Kejriwal

LoK Sabha Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) जेल से बाहर आने के बाद काफी जोरों से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इसी दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। केजरीवाल ने जनता से आम आदमी पार्टी को अधिक से अधिक वोट देने की बात कही है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें अधिक से अधिक वोट मिले तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ेगा।

केजरीवाल ने दिया बाद बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने रोड शो के दूसरे दिन रविवार को बीजेपी पर निशाना साधा और कहा,”मैं 20 दिनों के लिए बाहर आया हूं लेकिन अगर आपने झाड़ू का बटन जोर से दबा दिया तो मुझे वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा। इन्होंने मुझे केवल इसलिए जेल भेजा क्योंकि मैंने दिल्ली के लोगों के लिए भलाई का काम किया है। बीजेपी वालों से जनता के हित के काम देख नहीं गए और उन्होंने मुझे जेल भेज दिया।” ‌

1 जून तक के लिए जेल से बाहर आए हैं अरविंद केजरीवाल

आपको बता दे आबकारी शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल मार्च में गिरफ्तार किए गए थे। अब वही चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल 1 जून तक के लिए तिहाड़ जेल से बाहर निकल गए हैं 2 जून को अरविंद केजरीवाल को आत्मसमर्पण करना है। लगभग 50 दिनों बाद अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार में लग गए हैं इससे पहले उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल चुनाव प्रचार कर रही थी।

Read More-किसानों का कर्जा माफ करेंगे अखिलेश यादव, जनता से किया वादा