महोबा में गरजे सीएम योगी, कहा-‘बुंदेलखंड की तोपों से पाकिस्तान की ढीली हो रही पैंट…’

मिशन अप की कमान खुद सीएम योगी ने संभाली है और जिसकी वजह से हमीरपुर लोकसभा के प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में महोबा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बहुत बड़ा बयान दिया।

138
cm yogi

Lok Sabha Election: हमीरपुर के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा में गरजे और उन्होंने इंडिया गठबंधन पर भी हमला बोला है और पाकिस्तान को लेकर भी बहुत बड़ी बात कही है। मिशन अप की कमान खुद सीएम योगी ने संभाली है और जिसकी वजह से हमीरपुर लोकसभा के प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में महोबा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बहुत बड़ा बयान दिया।

महोबा में गरजे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ में इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि, अबकी बार केंद्र में मोदी की सरकार बनने पर बुंदेलखंड नोएडा की तर्ज पर बनाया जाएगा जिससे लोगों का पलायन रुकेगा साथ ही यहां के लोग रोजगार देने वाले होंगे उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की फैनिटो पर बॉर्डर पर गरज रही है और पाकिस्तान की पेंट इससे ढीली हो रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस पावर सपा और कांग्रेस को आड़े लेते हुए कहा, इन्होंने केवल माफिया दिए हैं 2017 के पहले उत्तर प्रदेश में सपा बसपा ने यहां लूट मचाई थी इन लोगों ने यहां माफिया पैदा किया जनता का शोषण किया और यहां के विकास के लिए कोई योजना नहीं बनाई।

सीएम योगी ने जनता से की अपील

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता से अपील करते हुए कहा कि,”बड़े लड़िइयां महोबा वाले, जिनकी मार सही न जाएं। अबकी बार आप लोग ऐसी वोट की मार दीजिए कि इनकी जमानत जब्त हो जाए. उन्होंने कहा कि आज 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है। पाकिस्तान को आबादी 23 करोड़ जबकि भारत के 25 करोड़ लोग गरीबी से उबरे हैं, आप सोचिए कि कितना सुधार हुआ है जबकि पाकिस्तान में रोज आंदोलन हो रहे है 1 किलो आटे के लिए छीना झपटी हो रही है। यहां के कुछ लोग पाकिस्तान का राग अलाप रहे है यदि पाकिस्तान से इतना प्यार है तो पाकिस्तान जाओ भारत पर बोझ न बने।”

Read More-‘बीजेपी का रथ फंसा नहीं धंस गया है…’, अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान