पंजाब को IPL के बीच लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज

आईपीएल 2024 में भी कगिसो रबाडा को पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए देखा गया है। लेकिन इसी बीच पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा अचानक चोटिल हो गए हैं जिस कारण उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है।

88
pbks

IPL 2024: भारत में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग अब समाप्त होने की कगार पर पहुंच चुकी है क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग के कई मैच खेले जा चुके हैं और अब टीमों के बीच सिर्फ कुछ दिनों बाद ही प्लेऑफ के मैच खेले जाएंगे। आपको बता दे कि आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। क्योंकि राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले ही पंजाब किंग्स का खतरनाक तेज गेंदबाज इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

आईपीएल से बाहर हुए कगिसो रबाडा

इंडियन प्रीमियर लीग में पिछले कई सीजन से साउथ अफ्रीका के खूंखार तेज गेंदबाज पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे हैं। आईपीएल 2024 में भी कगिसो रबाडा को पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए देखा गया है। लेकिन इसी बीच पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा अचानक चोटिल हो गए हैं जिस कारण उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। हालांकि पंजाब किंग्स इस सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाए जिस कारण कगिसो रबाडा पंजाब के लिए अब आईपीएल के अगले दो मैच नहीं खेल पाएंगे क्योंकि पंजाब को आईपीएल में सिर्फ अब दो मैच ही खेलने हैं।

IPL 2024 की फिसड्डी टीम बनी पंजाब

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन बहुत ही घटिया रहा है। क्योंकि आईपीएल 2024 की अंक तालिका में पंजाब किंग दसवें नंबर पर बनी हुई है। क्योंकि पंजाब किंग्स ने अभी तक आईपीएल 2024 में 12 मैच खेले जिसमें पंजाब सिर्फ चार मैच जीत पाई और आठ मैच में पंजाब को विपक्षी टीम ने हराया है। इस दौरान पंजाब का नेट रन रेट भी खराब है। आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच में पंजाब के कप्तानी शिखर धवन ने की थी लेकिन चोटिल होने के कारण शिखर धवन टीम से बाहर हो गए जिस कारण उनकी जगह पर पंजाब किंग्स की कप्तानी सैम करन को दे दी गई।

Read More-हार के बाद मुंबई के गेंदबाज ने की KKR की तारीफ, फाइनल को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी