पद से हटाए जाने के बाद मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने दिया पहला रिएक्शन कहा- ‘आखरी सांस तक…’

आकाश आनंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह भी मिशन और अपने समाज के लिए अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे।

103
Akash Anand

Lok Sabha Election 2024: मायावती ने लोकसभा चुनाव के बीच में बड़ा एक्शन लेते हुए अपने भतीजे आकाश आनंद को नेशनल को ऑर्डिनेटर व उत्तराधिकारी के पद से हटा दिया। अब वही उत्तराधिकारी और नेशनल कोऑर्डिनेटर के पद से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। आकाश आनंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह भी मिशन और अपने समाज के लिए अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे।

आकाश आनंद की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”आदरणीय बहन जी, आप पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं, करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं। आपके संघर्षों की वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताक़त मिली है जिसके बूते बहुजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है। आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं। आपका आदेश सिर माथे पे। भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम साँस तक लड़ता रहूँगा। जय भीम, जय भारत।”

आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आकाश आनंद को हटाते हुए कहा कि, ‘आकाश आनंद के पूर्ण परिपक्वता तक उन्हें जिम्मेदारी से हटाया गया है।’ आपको बता दे कुछ दिन पहले आकाश आनंद के खिलाफ सीतापुर में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज हुआ था। उन्होंने भाजपा के खिलाफ बयान देते हुए कहा था कि यह सरकार गरीबों की नहीं बल्कि आतंकवादियों की सरकार है। सूत्रों के अनुसार मायावती ने आकाश आनंद के इस बयान से नाराज होकर उन्हें पद से हटा दिया है।

Read More-‘कुंडली भाग्य’ में दिखाया जाएगा जेनरेशन लीप, शो से अलविदा कहेंगी कुंडली भाग्य की ‘प्रीता’?