ऐसा क्या बोल गए बिहार के CM नीतीश कुमार जिसे सुनकर मंच से हंस पड़े पीएम मोदी

पलटीमार की इस छवि को दुरुस्त करने के लिए नीतीश कुमार अलग-अलग तरीके से भाजपा नेताओं को भरोसा दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह अब उनके साथ छोड़कर नहीं जाएंगे।

159
Bihar News

PM Modi CM Nitish Kumar News: आज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास परियोजनाओं के शिलान्यास के लिए बिहार पहुंचे थे। इस दौरान नीतीश कुमार ने भरे मंच से कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर पीएम मोदी भी हंसने लगे। नीतीश कुमार ने भारी मन से एक बार फिर से पीएम मोदी को शासन दिया और कहा कि वह बीजेपी को कहीं छोड़कर नहीं जाएंगे। दरअसल बिहार में बीजेपी और जेडीयू का हिस्सा खट्टा -मीठा रहा है। पिछला लोकसभा चुनाव जहां दोनों पार्टियों ने साथ मिलकर लड़ा था तो वही असेंबली चुनाव में दोनों पार्टियों अलग हो गई थी और नीतीश कुमार लालू यादव के आरजेडी के साथ पहुंच गए थे। अब 3 साल बाद नीतीश कुमार फिर से बीजेपी में वापस लौट आए हैं। अपनी पलटीमार की इस छवि को दुरुस्त करने के लिए नीतीश कुमार अलग-अलग तरीके से भाजपा नेताओं को भरोसा दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह अब उनके साथ छोड़कर नहीं जाएंगे।

मंच से क्या बोले सीएम नीतीश कुमार

दरअसल आज बिहार के औरंगाबाद जिले में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था जिसमें पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार समेत तमाम नेता मंच पर बैठे हुए थे। इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि,’पीएम मोदी डेवलपमेंट प्रोजेक्ट का शिलान्यास करने के लिए बिहार पधारे हैं यह हम सबके लिए खुशी की बात है। वे एक बार पहले भी यहां आए थे लेकिन तब हम गायब हो गए थे हम आपको आश्वासन करते हैं कि अब हम इधर-उधर होने वाले नहीं है। हम साथ में रहेंगे।’ नीतीश कुमार की बात सुनकर मंच पर ही पीएम मोदी खिलखिला कर हंस पड़े।

लाल यादव को लेकर दिया बड़ा बयान

वही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव की आलोचना करते हुए कहा कि,’पहले कहीं कोई काम हुआ था, कुछ नहीं था कहीं जाने की जगह नहीं थी, कोई रहता नहीं था। लेकिन हमने मिलकर बिहार में इतना काम करवाया है कि यह राज्य भी अब देश में आगे बढ़ रहा है। हम फिर साथ आए हैं हम चाहते हैं कि सबकी आर्थिक स्थिति ठीक हो जाए।’

Read More-वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे PM Modi, आ गई बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट