बीजेपी के इस फेमस नेता को हुआ कैंसर, पोस्ट शेयर कर कहा-‘अब लग रहा कि…’

161
Sushil Kumar Modi

Sushil Kumar Modi: भारतीय जनता पार्टी के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को कैंसर हो गया है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स कर दी है। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वह पिछले 6 महीने से कैंसर से पीड़ित है। इस बार वह लोकसभा चुनाव में मदद नहीं कर पाएंगे। सुशील कुमार मोदी ने आज बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट शेयर किया है।

सुशील कुमार मोदी ने शेयर किया ट्वीट

सुशील कुमार मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है,”पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा। PM को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।” आपको बता दे सुशील कुमार मोदी बिहार में उपमुख्यमंत्री के साथ वित्त मंत्री भी रह चुके हैं। वित्त मंत्री रहते हुए उन्होंने राज्यों के वित्त मंत्रियों की प्राधिकृत समिति का अध्यक्ष बनाया गया था।

19 महीने की काटी थी जेल

सुशील कुमार मोदी बिहार के उपमुख्यमंत्री के अलावा राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। इसके अलावा भी वह पार्टी में कई पदों पर रह चुके हैं। जेपी आंदोलन में सक्रियता और आपातकाल में 19 महीने की जेल काटने के बाद जब मुख्य धारा की राजनीति में आए तब लगातार 15 साल विधायक रहे। 9 साल विधान परिषद के सदस्य रहे लोकसभा में भागलपुर सदस्य क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

Read More-जेल से रिहा होंगे आप सांसद संजय सिंह, सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत