‘मैं जानना चाहता हूं कि मेरा क्या अपराध है…’राज्यसभा से निलंबित होने के बाद राघव चड्ढा ने दी पहली प्रतिक्रिया

राघव चड्ढा ने एक वीडियो जारी करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है और उन्होंने पूछा है कि आखिर मेरा अपराध क्या है। राघव चड्ढा ने कहा कि मैं कहीं से भी हार नहीं मानने वाला हूं। मैं डटकर चुनौतियों का सामना करूंगा।

416
Raghav Chadha

Raghav Chaddha Suspenteded: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को आज राज्यसभा से निलंबित कर दिया है। निलंबित होने के बाद राजा चड्ढा की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है राघव चड्ढा ने एक वीडियो जारी करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है और उन्होंने पूछा है कि आखिर मेरा अपराध क्या है। राघव चड्ढा ने कहा कि मैं कहीं से भी हार नहीं मानने वाला हूं। मैं डटकर चुनौतियों का सामना करूंगा।

मेरा अपराध क्या है: राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि,”नमस्कार! मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा। मुझे राज्यसभा से आज सस्पेंड कर दिया गया मैं जानना चाहता हूं कि मेरा अपराध क्या था मुझे सस्पेंड क्यों किया गया। क्या मेरा अपराध ये था कि मैंने दुनिया यह सबसे बड़ी पार्टी के नेताओं से पार्लियामेंट में खड़े होकर सवाल पूछ लिया? क्या मेरा ये अपराध है कि मैं दिल्ली सेवा बिल पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी के सबसे बड़े नेताओं से न्याय मांगा? उन्हें उन्हीं का पुराना घोषणा पत्र दिखाकर वादे पूरे करने को कहा? बीजेपी को आईना दिखाया। क्या इन्हें डर सताता है कि कैसे एक 34 साल का युवा संसद में खड़ा होकर हमें ललकार का है।”

इस महीने की थी दोनों ने सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 में के दिन दिल्ली में शाही अंदाज से सगाई की थी परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जहां राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के सांसद है तो वही परिणीति चोपड़ा बी टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं। परिणीति चोपड़ा आखिरी बार अनुपम खेर की फिल्म ऊंचाई में नजर आई थी इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई दिए थे।

Read More-AAP सांसद Raghav Chadha को संसद परिसर में चोंच मार गया कौआ, वायरल हो रही तस्वीर