‘भ्रष्टाचारियों को जेल में डालने से परेशान है वो…’, पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा,'2014 से पहले भ्रष्टाचार ने देश को बर्बाद कर रखा था। मैं आज घर से कह सकता हूं कि बिचौलियों को रोकने के लिए नई टेक्नोलॉजी आधारित सिस्टम बनाए हैं।

232
pm modi

PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को g20 यूनिवर्सिटी कनेक्ट फिनाले कार्यक्रम के दौरान विपक्ष पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत की विविधता और लोकतंत्र में g20 को नहीं ऊंचाइयों पर पहुंचा है। आप किसी भी अवसर को मामूली मत समझे। जी 20 शिखर सम्मेलन की सफलता पर आश्चर्य नहीं हुआ जब युवा किसी कार्यक्रम से जुड़ते हैं तो सफलता निश्चित होती है।

बेइमानियों को सजा ईमानदार को सम्मान दिया जा रहा है

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा,’2014 से पहले भ्रष्टाचार ने देश को बर्बाद कर रखा था। मैं आज घर से कह सकता हूं कि बिचौलियों को रोकने के लिए नई टेक्नोलॉजी आधारित सिस्टम बनाए हैं। फ्री फॉर्म लगाकर दलालों की सिस्टम से बाहर कर एक पारदर्शी व्यवस्था बनाई है। बेमनियों को सजा इमानदारियों को सम्मान दिया जा रहा है। मैं हैरान हूं कि मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मोदी लोगों को जेल में डाल रहे हैं देश का माल चोरी किया तो कहां रहना चाहिए ढूंढ ढूंढ कर भेजना चाहिए कि नहीं चाहिए। जो काम आप जानते हो वही मैं कर रहा हूं कुछ लोग बड़े परेशान हैं।”

भारत पर दुनिया का भरोसा बुलंद है

पीएम मोदी ने कहा कि हम दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ाने वाली अर्थव्यवस्था है। भारत पर दुनिया का भरोसा बुलंद है। भारत में निवेश रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया है हमारा निर्यात और आयात रिकॉर्ड बना रहा है। पिछले 5 साल में साढ़े 13 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर आए हैं। हम मोबाइल फोन एक्सपोर्ट करने वाले में इंपोर्ट करने वाले बन गए हैं।

Read More-मणिपुर में इंटरनेट चालू होते ही लापता दो छात्रों के शव की वायरल हुई तस्वीरें, सरकार बोली-‘इस संकटपूर्ण स्थिति में…’