World Cup 2023 के बाद सन्यास ले लेंगे Virat Kohli? खास दोस्त ने किया बाद दावा

विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली को लेकर इस दिग्गज क्रिकेटर ने चौंकाने वाला दावा किया है। जिसे सुनकर भारतीय फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है।

326
virat kohli

World Cup 2023: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय बहुत ही शानदार लय में चल रहे हैं। विराट कोहली को भारतीय टीम का अहम हिस्सा माना जाता है। विराट कोहली ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को एशिया कप का विनर बनाने में अहम भूमिका निभाई है। विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली को लेकर इस दिग्गज क्रिकेटर ने चौंकाने वाला दावा किया है। जिसे सुनकर भारतीय फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है।

वर्ल्ड कप के बाद वनडे और T20 नहीं खेलेंगे विराट कोहली?

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर एबी डी विलियर्स काफी लंबे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा रहे हैं। एबी डी विलियर्स को विराट कोहली का खास दोस्त माना जाता है। एबी डी विलियर्स ने विराट कोहली को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है। एबी डी विलियर्स के अनुसार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली विश्व कप 2023 के बाद वनडे और T20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। अगर Virat Kohli भारतीय टीम विश्व कप जीत लेती है तो विराट कोहली के लिए शानदार मौका होगा। अगर विराट कोहली T20 और वनडे से संन्यास का ऐलान कर देते हैं तो वह कुछ समय तक टेस्ट और आईपीएल खेलते रहेंगे। एबी डी विलियर्स के इस बयान से क्रिकेट फैंस दुखी हो गए हैं।

भारत के अहम खिलाड़ी हैं विराट कोहली

विराट कोहली की उम्र 34 साल है। इसके साथ विराट कोहली को भारतीय टीम के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। विराट कोहली 34 साल की उम्र में भी मैदान पर अपनी एनर्जी और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। क्रिकेट फैंस उम्मीद जाता रहे हैं कि विराट कोहली साल 2027 में होने वाले वनडे विश्व कप में भी भारतीय टीम का AB de Villiers and Virat kohliहिस्सा रह सकते हैं क्योंकि उसे दौरान विराट कोहली की उम्र 37 साल होगी। हालांकि अभी से यह सब कहना बहुत ही मुश्किल है कि विराट कोहली वनडे विश्व कप 2027 खेल सकते हैं।

Read More-तीन दिन के अंदर भारत की झोली में आए तीन गोल्ड, घुड़सवारी टीम ने 41 साल बाद एशियन गेम्स में रचा इतिहास