लोकसभा चुनाव के बीच अयोध्या पहुंचे PM मोदी रामलला के किए दर्शन, निकाला रोड शो

22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी आज रविवार को रामलला के दर्शन के लिए राम मंदिर पहुंचे। रामलला के दर्शन करते हुए पीएम मोदी ने साष्टांग दंडवत प्रणाम भी किया है।

102
bjp

Lok Sabha Election Compain: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी जोरों से प्रचार प्रसार करने में लगे हुए हैं। इसी बीच पीएम मोदी आज अयोध्या पहुंचे हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी आज रविवार को रामलला के दर्शन के लिए राम मंदिर पहुंचे। रामलला के दर्शन करते हुए पीएम मोदी ने साष्टांग दंडवत प्रणाम भी किया है। इस दौरान पीएम मोदी ने एक रोड शो भी निकला है।

पीएम मोदी ने रामलला को किया साष्टांग दंडवत प्रणाम

व्यस्त चुनाव प्रचार कार्यक्रम के बीच , नरेंद्र मोदी आज रविवार को उत्तर प्रदेश पहुंचे और प्रधानमंत्री के स्वागत में अयोध्या को पूरी तरह से सजाया गया था। प्रधानमंत्री मोदी ने भगवान रामलला की मूर्ति को साष्टांग दंडवत प्रणाम किया और पूजा -अर्चना की। इस दौरान पीएम मोदी ने सुनहरा कुर्ता सफेद पजामा सुनहरी जैकेट पहन रखी थी। उन्होंने रोड शो भी निकाला। पीएम मोदी के नारे लगाए जा रहे थे। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

पीएम मोदी ने निकाला रोड शो

रामलला के दर्शन करने के बाद पीएम मोदी ने अयोध्या में एक रोड शो भी निकाला जिसमें हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। रोड शो के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ मौजूद रहे हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी भारतीय वायुसेना के विमान से ओडिशा के भुवनेश्वर के लिए रवाना हो गए।

Read More-PM मोदी को आई मुलायम सिंह यादव की याद कहा- ‘नेताजी नहीं है लेकिन…’