‘शादी के बाद पुरुष रोज रात को करते हैं न…’ जब नीतीश बता रहे थे बैडरूम क्रिया तो पीछे से शर्मशार हो रही थी महिला विधायक

इसी बीच उनके बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि जब वह बेडरूम क्रिया बता रहे थे तो सदन में मौजूद महिला विधायक झेप रही थी।

189
Leshi Singh

Nitish Kumar Speech: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों का फिर चर्चा में बने हुए हैं। नीतीश कुमार ने मंगलवार को विधानसभा में एक ऐसा बयान दे दिया है जिस पर इस वक्त बवाल मचा हुआ है। सीएम नीतीश कुमार को अपने बयान पर शर्मिंदा भी होना पड़ा और उन्होंने माफी भी मांगी है। मंगलवार को बिहार में प्रजनन दर कम करने को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने ऐसा पाठ पढ़ाया जिसकी निंदा पूरे देश में हो रही है। इसी बीच उनके बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि जब वह बेडरूम क्रिया बता रहे थे तो सदन में मौजूद महिला विधायक झेप रही थी।

नीतीश के बयान पर शर्मा गई महिला विधायक

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार सेक्स एजुकेशन पर ज्ञान देते हुए नजर आ रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि लड़कियों को पढ़ने के बाद जनसंख्या नियंत्रित रहेगी। इतना ही नहीं नीतीश कुमार ने शादी के बाद पति-पत्नी के रिश्ते को लेकर ऐसी बातें कहीं जिसे सुनने के बाद महिला विधायक और मंत्री लेसी सिंह पीछे बैठी शर्मा गई। कई विधायकों की तो नीतीश कुमार के बयान से हंसी ही छूट पड़ी। नीतीश कुमार ने कहा की शादी के बाद पुरुष और अपनी पत्नी को यौन संबंध स्थापित करने के लिए कहते हैं लेकिन जैसा हमने बिहार में महिलाओं को शिक्षित किया है वह अपने पतियों को सही समय पर ऐसा करने से रोकने के लिए कहती हैं। इसके कारण बिहार की जनसंख्या नियंत्रण में है।’

बीजेपी ने की आलोचना

नीतीश कुमार के इस बयान पर भाजपा ने सीएम से इस्तीफा की मांग कर दी है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्होंने विधानसभा में जिस तरह का अमर्यादित बयान दिया है उसे वह सब समाज का प्रतिनिधित्व करने लायक नहीं रह गए हैं उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। इस वक्त पूरे देश में नीतीश कुमार के बयान की आलोचना हो रही है।

Read More-हरदोई में 8 साल की बच्ची के शरीर पर उभर रहे राम और राधे नाम के शब्द, देखकर डॉक्टर भी हुए हैरान