रामलला की भक्ति में डूबी मुलायम सिंह यादव की बहू, भजन गाते हुए वायरल हुआ वीडियो

दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अपर्णा यादव ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इ

150
Ayodhya New

Ayodhya News: इस समय पूरा देश राम मय हो गया है। 22 जनवरी को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में काफी जोरों से तैयारी चल रही है। राम के भक्त इस वक्त उनकी भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अपर्णा यादव ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अपर्णा यादव राम की भक्ति में झूलती हुई नजर आ रही है।

राम की भक्ति में झूमी अपर्णा यादव

सोशल मीडिया अकाउंट पर जो वीडियो सामने आया है। उसमें देखा जा सकता है कि अपर्णा यादव भगवान राम का भजन गाती हुई नजर आ रही है। अपर्णा यादव भगवान राम का भजन ‘जय सियाराम जय राम…’ गाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पढ़ने यादव पूरी तरह राम भक्ति में झूमती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल यह वीडियो 15 जनवरी को सद्गुरु स्वामी श्री रामभद्राचार्य के 75वें जन्मोत्सव के मौके पर रामनगरी अयोध्या में अमृत महोत्सव का आयोजन किया गया था। जिसमें अपर्णा यादव भी शामिल हुई थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए अपर्णा यादव ने लिखा,”भगवान श्री राम जी की कृपा से गुरु जी को एक भजन भी समर्पित किया।”

2022 में बीजेपी में शामिल हुई थी अपर्णा यादव

अपर्णा यादव 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुई थी। पिछले दिनों जब उन्होंने दिल्ली में बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात की तब भी उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ाने के कयास लगाए गए लेकिन अभी तक पार्टी की तरफ से इसको लेकर भी कोई संकेत नहीं मिला है। लगातार उन्हें भाजपा में बड़ी जिम्मेदारी दिए जाने की चर्चा हो रही है लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई ऐलान नहीं हुआ है।

Read More-एक हिंदू तो दूसरा मुस्लिम.., रामलला के दर्शन करने के लिए आगरा से अयोध्या पैदल निकल पड़े दो दोस्त