‘आपने बिल पेश कर दिया, अब हमें बोलने दे…’ BJP सांसदों के बीच में टोकने पर भड़की जया बच्चन

इस बार महिला को सम्मान देने की यह परंपरा दिखावटी नहीं है नहीं तो सदन की महिलाएं आपको प्लास्टिक सर्जन कहेगी। इतना ही नहीं जब जया बच्चन को भाजपा पर तंज कसते हुए बीच में टोक गया तो वह गुस्सा हो गई।

163
Jaya bacchan

Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल पेश होने के बाद इन दोनों वैसे भी सियासी माहौल गरमाया हुआ है। अब इसी बीच राज्यसभा में गुरुवार को चर्चा के दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने बीजेपी पर करारा निशाना साधा है। सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि हमें उम्मीद है कि इस बार महिला को सम्मान देने की यह परंपरा दिखावटी नहीं है नहीं तो सदन की महिलाएं आपको प्लास्टिक सर्जन कहेगी। इतना ही नहीं जब जया बच्चन को भाजपा पर तंज कसते हुए बीच में टोक गया तो वह गुस्सा हो गई।

बीजेपी पर जया बच्चन ने कसा तंज

जया बच्चन ने बीजेपी पर पांच करते हुए कहा कि, ”अब जिनको महिलाओं को लेकर आना चाहिए, वह क्या कर रहे हैं मुझे नहीं पता। इलेक्शन होगा, नहीं होगा, जिताएंगे या हराएंगे। उनको ऐसी जगह से टिकट दिया जाएगा, जहां से महिलाएं हार जाएंगी। हमें यह सब ड्रामा बंद करना चाहिए। आपकी कुर्सी बड़ी मजेदार है वह झूले की तरह आगे पीछे होती रहती है। हम महिलाओं को आरक्षण देने वाले कौन होते हैं। हम में हिम्मत है तो हम में आ गए, हमारे नेताओं में हिम्मत है तो वह हमें यहां ले आए।”

बीच में टोकने पर भड़की जया बच्चन

जब जया बच्चन को बीच में भाजपा नेताओं ने टोक दिया तो वह भड़क गई और उन्होंने कहा, “आपने बिल पेश कर दिया है। अब हमें बोलने दे हैं अगर बीच में बोले तो मैं आपके खिलाफ ऑब्जेक्ट करूंगी। हमें जो बोलना है, बोलने दे यह लोग हर बात पर कमेंट करते हैं और जब हम करते हैं तो यह नाराज हो जाते हैं। इस दिल में एक चीज है जो मुझे काफी परेशान कर रही है अगर आप सच में आने वाले चुनाव में महिलाओं को 33% टिकट देना चाहते हैं। तो मुस्लिम महिलाओं को कितने टिकट देंगे जिसको लेकर आपने बहुत बात की है। अगर आपने हिम्मत है तो बिल पास करिए और उसे लागू कीजिए।”

Read More-‘गरीब और मिडिल क्लास महंगाई में पिस रहा…’, भिलाई में प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा