‘साथ लड़ेंगे चुनाव..’, विपक्षी दलों की महाबैठक हुई खत्म, नीतीश बोले- ‘हम BJP को 100 सीटों पर रोकेंगे’

विपक्षी दलों का यह महामंथन करीब 4 घंटे तक चला है। इसमें सभी ने एक सुर से कहा कि हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे। हम सब बीजेपी को 100 सीटों पर रोकेंगे। एक साथ होकर हम लोग बीजेपी को जरूर पराजित करेंगे।

987
Operation Parties Meeting

Operation Parties Meeting: आज पटना में विपक्षी दलों ने महा बैठक की है जिसमें 30 से ज्यादा विपक्षी नेता शामिल हुए हैं। इस महा बैठक में बीजेपी को हराने के लिए रणनीति बनाई गई है। विपक्षी दलों का यह महामंथन करीब 4 घंटे तक चला है। इसमें सभी ने एक सुर से कहा कि हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे। हम सब बीजेपी को 100 सीटों पर रोकेंगे। एक साथ होकर हम लोग बीजेपी को जरूर पराजित करेंगे।

बीजेपी को पराजित करने के लिए बनाई गई रणनीति

नीतीश कुमार ने बैठक में कहा कि, आज की विपक्ष की बैठक में देश के सभी प्रमुख विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने भाग लिया। यह एक अच्छी बैठक की जिसमें मिलकर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया गया मलिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में अगली बैठक होगी। हम बीजेपी को 100 सीटों पर रोकेंगे। हम सब साथ रहे तो बीजेपी को जरूर आएंगे। अगली बैठक में तय होगा कि कौन कहां लड़ेगा जो शासन में है वह देश के हित में काम नहीं कर रहे हैं वे सब इतिहास बदल रहे हैं। हम सबका अभिनंदन करते हैं। हम आगे से सभी एक साथ मिलकर लड़ेंगे बीजेपी देश का इतिहास बदल रही है अगर यह देश में फिर से जीत गई तो संविधान ही बदल देगी।

कब होगी अगली बैठक

मलिकार्जुन खरगे ने कहा कि हम अगली बार 10 या 12 जुलाई को शिमला में मिलेंगे। हम सभी एक साथ लड़ने के लिए आम ऐजेंडे पर आने की कोशिश कर रहे हैं। 2024 के लोकसभा चुनावों को एक साथ लेने के लिए साझा ऐजेंड की अगली बैठक में अंतिम रूप दिया जाएगा। वहीं नेता राहुल गांधी ने कहा कांग्रेस बलिदान देने को तैयार है। विपक्ष की बैठक की बड़ी बात हम सब साथ हैं।

Read More-विपक्षी दलों की चल रही बैठक के बीच Amit Shah ने किया बड़ा दावा, कहा-‘चाहे जितना एकजुट हो जाए 2024 में…’