नामांकन करने से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की पूजा-अर्चना, लखनऊ में निकला रोड शो

उसके बाद उन्होंने लखनऊ में एक रोड शो निकला। रोड शो के दौरान एंबुलेंस के लिए रास्ता बनवाया गया इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

136
Rajnath Singh

Rajnath Singh: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। लखनऊ लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तैयार हैं और वह आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नामांकन भरने से पहले लखनऊ में हनुमान सेतु मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर भगवान शिव का भी जलाभिषेक किया। उसके बाद उन्होंने लखनऊ में एक रोड शो निकला। रोड शो के दौरान एंबुलेंस के लिए रास्ता बनवाया गया इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

दिग्गजों के साथ रक्षा मंत्री ने किया रोड शो

रक्षा मंत्री ने दिग्गजों के साथ रोड शो किया है। रक्षा मंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत अन्य नेताओं के साथ नामांकन के लिए रवाना हुए। सोमवार सुबह से ही लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर समर्थन का हुजूम देखने को मिला है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह प्रधानमंत्री मोदी की राह पर चल रहे हैं।

लखनऊ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे राजनाथ सिंह

आपको बता दे राजनाथ सिंह लखनऊ लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे। लखनऊ संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए रक्षा मंत्री रविवार रात को ही लखनऊ पहुंच चुके थे। रक्षा मंत्री का स्वागत करने के लिए मुस्लिम महिलाएं भी पहुंची है। ढोल नगाड़े के साथ लोग जुलूस में शामिल होने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं।