बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

बीजेपी के नेता मानू कल्याणे जो कि मंत्री कैलाश विजयवर्गी के बेहद करीबी माने जाते हैं उन्हें रविवार 23 जून को गोली मारी गई मोनू को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनकी मौत हो गई।

46
Monu Kalyane Death

Monu Kalyane Death: मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। भाजपा नेता मानू कल्याणे की मौत की खबर में सभी को हिला कर रख दिया है। बीजेपी के नेता मानू कल्याणे जो कि मंत्री कैलाश विजयवर्गी के बेहद करीबी माने जाते हैं उन्हें रविवार 23 जून को गोली मारी गई मोनू को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनकी मौत हो गई।

पुरानी रंजिश के चलते मारी गई गोली

आपको बता दे यह घटना तब हुई जब मोनू किसी रैली की तैयारी के बाद घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर बाइक से आए थे वह मोनू से बात करने लगे इसी बीच बाइक पर पीछे बैठे अर्जुन ने मोनू पर गोलियां चला दी। बताया जा रहा है कि मोनू के अलावा उनके दोस्तों पर भी गोलियां चलाई गई थी लेकिन वह बचने के लिए घायल मोनू को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद कैलाश विजयवर्गी और उनके बेटे आकाश विजयवर्गी मानू के घर पहुंचे और परिवार से बातचीत की।

कैलाश विजयवर्जी के बेटे के बेहद खास थे मोनू

मोनू कल्याणे मंत्री कैलाश विजयवर्गी के बेटे और पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गी के बहुत ही खास थे। रविवार 23 जून सुबह मोनू कल्याणे को गोली मारी गई। यह घटना एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग क्षेत्र की है जहां पुरानी रंजिश के चलते पीयूष और अर्जुन ने गोली मार दी।

Read More-दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने BJP पर लगाया हमला करने का आरोप, कहा- ‘मैं ऐसी चीजों पर डरने वाली नहीं हूं…’