राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल हुए अखिलेश यादव, बीजेपी पर बोला हमला

आगरा में यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi)और अखिलेश ने एक मंच से लोगों को संबोधित भी किया है। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

132
Bharat Jodo Nyay Yatra

Bharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज उत्तर प्रदेश के आगरा से निकली है जिसमें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) शामिल हुए हैं। आगरा में यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi)और अखिलेश ने एक मंच से लोगों को संबोधित भी किया है। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

अखिलेश और राहुल ने एक साथ मंच से किया संबोधित

आपको बता दें उत्तर प्रदेश में सीट बंटवारे पर फाइनल मुहर के बाद अखिलेश यादव ने यात्रा में शामिल होने की सहमति दी थी। आज उत्तर प्रदेश के आगरा में यात्रा के दौरान राहुल और अखिलेश ने एक मंच से लोगों को संबोधित किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे सामने की चुनौती लोकतंत्र को बचाने की है। देश से बीजेपी को हटाने के लिए हम साथ आए हैं।

राहुल गांधी ने अखिलेश यादव का किया धन्यवाद

वहीं राहुल गांधी ने कहा कि, ‘धन्यवाद अखिलेश जी एक साल में भारत जोड़ो ने यात्रा में कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा की यात्रा से एक नारा आया एक ही व्यक्ति आय दौड़ता हुआ और बोला आप नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हो। हमारा सबसे पहले सबसे बड़ा काम जो भाई का भाई से लड़ाया गया है उसके खिलाफ खड़ा होना है। नफरत को सिर्फ मोहब्बत कर सकती है, हम उनकी नफरत को मोहब्बत से मिटाएंगे।’ आपको बता दे कांग्रेस की भारत छोड़ो न्याय यात्रा पश्चिम उत्तर प्रदेश के आठ जिले से होते हुए आगरा से फतेहपुर सीकरी लोकसभा होते हुए राजस्थान में एंट्री करेगी।

Read More-CM Yogi ने ज्ञानवापी पर दिया बड़ा बयान, खड़ा किया सवाल, मस्जिद के अंदर त्रिशूल क्या कर रहा था?