‘भारत के टुकड़े करने…’ आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी पार्टी पर उठाए सवाल, बयान से मचा दी खलबली

हमारे वेशभूषा को पसंद नहीं करते हैं जिसे मैं कभी नहीं छोड़ सकता। पार्टी में कुछ वामपंथी नेता घुस गए हैं। जो पार्टी को वामपंथी की तरफ ले जाकर खत्म करना चाहते हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे खलबली मच गई है।

334
Acharya Pramod Krishnam

Aacharya Pramod Krishna: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में कुछ ऐसे नेता है जो हमारे वेशभूषा को पसंद नहीं करते हैं जिसे मैं कभी नहीं छोड़ सकता। पार्टी में कुछ वामपंथी नेता घुस गए हैं। जो पार्टी को वामपंथी की तरफ ले जाकर खत्म करना चाहते हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे खलबली मच गई है।

आचार्य प्रमोद ने किया ऐसा ट्वीट

दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि,”पार्टी के कुछ बड़े नेताओं को मेरी वेशभूषा और तिलक से चिढ़ है, जिन्हें मैं इस जन्म में नहीं छोड़ सकता।” कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग घुस गए हैं जो कांग्रेस को मूल रास्ते से भड़काना चाहते हैं। अब कांग्रेस में ऐसे लोगों का दबदबा हो गया है जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। हर के कांग्रेस हिंदू विरोधी नहीं है लेकिन कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता है जो ऐसी सोच रखते हैं।

कांग्रेस नेतृत्व से विचार करने की अपील

वही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेतृत्व से इस मामले में विचार करने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि ऐसे 2024 में मोदी को नहीं हराया जा सकता है। हालांकि इस दौरान प्रमोद कृष्णम ने पार्टी के उन नेताओं का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया।आपको बता दे लोकसभा चुनाव होने से पहले ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Raed More-मधुमिता हत्याकांड के आरोपी पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी जेल से होंगे रिहा, राज्यपाल ने जारी किया आदेश