मधुमिता शुक्ला की बहन निधि ने खुद की जान को बताया खतरा, सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को भेजा नोटिस

नोटिस जारी करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने 8 हफ्ते तक यूपी सरकार से जवाब भी मांगा है। हालांकि मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में 20 साल से जेल में सजा काट रहे दंपति की रिहाई को लेकर अभी तक कोर्ट ने कोई आदेश नहीं जारी किया है।

238
Madhumita Shukla's sister Nidhi

Madhumita Shukla Murder Case: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अमरनाथ त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमती त्रिपाठी की रिहाई को लेकर आदेश जारी किया था। हालांकि अभी इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को नोटिस जारी कर दिया है। पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमति त्रिपाठी की रिहाई के विरोध में दाखिल अपील पर शुक्रवार सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की है। नोटिस जारी करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने 8 हफ्ते तक यूपी सरकार से जवाब भी मांगा है। हालांकि मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में 20 साल से जेल में सजा काट रहे दंपति की रिहाई को लेकर अभी तक कोर्ट ने कोई आदेश नहीं जारी किया है।

मधुमिता की बहन ने खड़े किए बड़े सवाल

मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने कोर्ट में याचिका दायर करते हुए एक वीडियो जारी किया उसमें उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है अमरमणि कुमार त्रिपाठी के रिहाई के लिए उत्तर प्रदेश शासन की ओर से आदेश जारी हुआ है। इसके बाद 15 दिन से लगातार प्रदेश सरकार और राज्यपाल को पत्र व ईमेल को सूचना दे रहे हैं। मैंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है आज 25 तारीख को सुनवाई होगी। वहीं उन्होंने सरकार के इस फैसले पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि किस आधार पर आदेश जारी किया है।

मेरी भी हत्या कर दी जाएगी: निधि

वही मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद कहा कि मैं यूपी के राज्यपाल और सीएम से अमरमणि त्रिपाठी की रिहाई रोकने का अनुरोध करती हूं। अमरमणि वास्तव में कभी जेल नहीं गए थे वह कुछ भी कर सकते हैं। निधि ने आशंका का जताई है कि क्या होगा अगर उन्होंने मेरी हत्या कर दी? उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो इस मामले की पर भी करने वाला कोई नहीं बचेगा। आपको बता दे 9 मई, 2003 को उनके लखनऊ स्थित आवास पर मधुमिता की हत्या में शामिल होने के आरोप में अमरमणि और मधुमणि त्रिपाठी गोरखपुर जिला में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

Read More-‘भारत के टुकड़े करने…’ आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी पार्टी पर उठाए सवाल, बयान से मचा दी खलबली