बाबर आजम के लिए किंग कोहली से मिलना क्यों है खास? पाक कप्तान ने खुद बताइ वजह

जब भी भारत-पाकिस्तान के बीच मैच होता है तब बाबर आजम विराट कोहली से जरूर मिलते हैं। इसके बाद विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने बड़ा बयान भी दिया है।

129
Ind vs Pak

Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही रिश्ते अच्छे ना हो लेकिन जब भी भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच होता है। तो पाकिस्तान के अलावा भारत के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ बहुत ही अच्छा व्यवहार करते हैं। आपको बता दे कि जब भी भारत-पाकिस्तान के बीच मैच होता है तब बाबर आजम विराट कोहली से जरूर मिलते हैं। इसके बाद विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने बड़ा बयान भी दिया है।

बाबर आजम ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम से जब विराट कोहली को लेकर सवाल किया गया था। तब बाबर आजम ने बताया कि विराट कोहली से मिलना उनके लिए बहुत ही खास हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा “जब भी मैं विराट कोहली से मिलता हूं, मैं हमेशा उनसे कुछ न कुछ सीखने की कोशिश करता हूँ। उन जैसा खिलाड़ी या विलियमसन या स्टीव स्मिथ बेहतरीन खिलाड़ी हैं। इसलिए जब भी मैं उनसे मिलता हूँ। मैं उनसे सीखने की कोशिश करता हूँ।” कई बार देखा गया है कि विराट कोहली और बाबर आजम एक दूसरे के साथ बहुत ही अच्छे से बातचीत करते हैं और वह असल में एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं।

फिर से बाबर को मिली पाकिस्तान की कप्तानी

बाबर आजम जब वनडे विश्व कप खेलने के लिए भारत आए थे तब पाकिस्तान टीम का स्वागत भारत में बड़े ही धूमधाम से किया गया था। लेकिन वनडे विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम के कप्तानी छोड़ दिए थे लेकिन अब एक बार फिर से पाकिस्तान ने T20 टीम की कप्तानी बाबर आजम को दे दिया है। पाकिस्तान T20 फॉर्मेट में कप्तानी बाबर आजम फिर से कर रहे हैं।

Read More-गेंदबाजी में कहर बरपाते है Krunal Pandya, शानदार है आंकड़े