यह कौन है लकी मैन? जिसे रोहित शर्मा ने थमाई एशिया कप की टॉफी, मनाया जश्न

इसके बाद भारतीय टीम ने आठवीं बार एशिया कप की ट्रॉफी जीती है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों के अलावा एक मिस्त्री मैन को एशिया कप 2023 की ट्रॉफी थमाई थी।

304
team india

Asia Cup Winner: रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है। भारत ने श्रीलंका को एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में 10 विकेट से हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की है। इसके बाद भारतीय टीम ने आठवीं बार एशिया कप की ट्रॉफी जीती है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों के अलावा एक मिस्त्री मैन को एशिया कप 2023 की ट्रॉफी थमाई थी।

रोहित शर्मा ने इस थमाई एशिया कप की ट्रॉफी

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को एशिया कप 2023 की ट्रॉफी दी है। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप की ट्रॉफी लेकर अन्य खिलाड़ियों को थमाई। इसी बीच रोहित शर्मा ने एक सपोर्ट स्टाफ में खड़े शख्स को बुलाया। इसके बाद इस शख्स को रोहित शर्मा ने ट्राफी दी और सेलिब्रेशन में शामिल किया। आपको बता दे कि रोहित शर्मा ने जिस शख्स को ट्रॉफी थमाई उसे शख्स का रिश्ता भारतीय टीम से बहुत ही खास है।

कौन है थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु?

आपको बता दे कि रोहित शर्मा ने सेलिब्रेशन के दौरान खिलाड़ियों के साथ जैसे शख्स को एशिया कप की ट्रॉफी दी वह भारतीय टीम का थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु थे। रघु भारतीय टीम के एक ऐसे सदस्य हैं जो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस के दौरान तेज गेंदबाजो के खिलाफ बल्लेबाजी के लिए तैयार करते हैं। रघु को भारतीय टीम का सपोर्ट स्टाफ का अहम सदस्य बनाया गया है। रघु का पूरा नाम राघवेंद्र है। जो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को नेट प्रैक्टिस के दौरान अभ्यास करते हैं। रघु हमेशा ही अपना नाम पापुलैरिटी से दूर रखते हैं।

Raed More-चैंपियन बनकर घर लौटी Team India, भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर दिखी जीत की खुशी