इस खिलाड़ी ने 10 हजार महिलाओं के साथ बनाए अवैध संबंध! खुद किया चौकाने वाला खुलासा

एक खिलाड़ी ने अपने दावे से पूरे खेल जगत में कोहराम मचा दिया है। इस खिलाड़ी ने 10 हजार महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का दावा किया है।

805
Benjamin Mendy

Sports News: कई खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के कारण खेल जगत में अपना नाम बहुत बड़ा बना लेते हैं और खेल के जरिए खूब दौलत और शोहरत कमाते हैं। लेकिन आज आपको हम इस आर्टिकल में एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं इसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। एक खिलाड़ी ने अपने दावे से पूरे खेल जगत में कोहराम मचा दिया है। इस खिलाड़ी ने 10 हजार महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का दावा किया है।

खिलाड़ी ने 10 हजार महिलाओं के साथ बनाए अवैध संबंध!

आपको बता दें कि मैनचेस्टर के स्टार फुटबॉलर बेंजामिन मेंडी इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। बेंजामिन मेंडी मैनचेस्टर के स्टार फुटबॉलर हैं। मैनचेस्टर के स्टार फुटबॉलर ने एक बहुत ही बड़ा दावा किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैंने 10 हजार महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाए हैं। बेंजामिन मेंडी का यह दावा सुनकर पूरा खेल जगत हैरान रह गया है। साल 2018 में स्टार फुटबॉलर बेंजामिन मेंडी ने फ्रांस के साथ एक बार वर्ल्ड कप भी जीता है।

रेप केस चल रहा मुकदमा

आपको बता दें कि बेंजामिन मेंडी पर कई आरोप लगे हैं जिस कारण इन पर रेप केस का मुकदमा चल रहा है। इन पर Benjamin Mendyमहिला के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा था। जिसके बाद महिला के साथ जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश में दोबारा रेप केस दर्ज कर लिया गया है।

Read More-चोट के कारण वैशाखी पर चल रहा था खिलाड़ी, जरूरत पड़ने पर टीम के लिए की बल्लेबाजी