Ind vs Wi: आज खेला जाएगा तीसरा T20 मैच, भारत के पास सीरीज बचाने का मौका

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में अपना दबदबा बना लिया है। आज वेस्टइंडीज के पास भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज जीतने का शानदार मौका है।

317
Ind Vs Wi

IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम तीसरा T20 मैच खेलने जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा T20 मैच आज 8 अगस्त को भारतीय समयानुसार 8:00 बजे से खेला जाएगा। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में अपना दबदबा बना लिया है। आज वेस्टइंडीज के पास भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज जीतने का शानदार मौका है।

आज होगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा मैच

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को पांच मैचों की टी-20 सीरीज के शुरूआती दोनों मुकाबले में हरा दिया। भारतीय दृष्टिकोण से तीसरा टी20 मैच बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है। क्योंकि अगर Team India भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज टीम तीसरे T20 मैच में हरा देती है तो वेस्टइंडीज टीम पांच मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्जा कर लेगी और भारत को सालों बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ किसी भी सीरीज में हार का सामना करना पड़ेगा। आज भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरा T20 मैच जीतकर सीरीज बचाने की कोशिश करेगी।

किसका पलड़ा भारी?

आपको बता दे कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में भारत के खिलाफ कई खतरनाक खिलाड़ी खेल रहे हैं। वेस्टइंडीज के पास निकोलस पूरन, कायल मायर्स और सिमरन हिट मायर जैसे कई पावर हीटर खिलाड़ी हैं जो मिनटों में गेम बदल सकते हैं। तो वहीं अगर हम भारतीय टीम की बात करें तो रोहित शर्मा और विराट कोहली के घर मौजूदगी में युवा खिलाड़ी टीम का IND vs WI हिस्सा बने हुए हैं। युवा खिलाड़ियों में अनुभव की कमी है। T20 सीरीज में शुरुआती दो माचो के हालात देखने के बाद वेस्टइंडीज टीम का तीसरे T20 मैच में पलड़ा भारी नजर आ रहा है। लेकिन भारतीय टीम में भी कप्तान हार्दिक पांड्या और टी 20 नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाज हैं।

Read More-Ind vs Wi: दूसरे T20 में इस वजह से हारी भारतीय टीम, मैच के बाद कप्तान ने किया बड़ा खुलासा