Team India ने जीता सैफ चैंपियनशिप का फाइनल मैच, कुवैत को हराकर 9वीं बनी चैंपियन

सैफ चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारतीय फुटबॉल टीम ने कुवैत फुटबॉल टीम को हराकर चैंपियन बन गई है। भारत 9वीं सैफ चैंपियनशिप का फाइनल मैच जीत गया है।

563
Team India Football

Saff championship 2023: इस समय सैफ चैंपियनशिप 2023 का टूर्नामेंट खेला जा रहा था। सैफ चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच 4 जुलाई को हुआ है। सैफ चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारतीय फुटबॉल टीम और कुवैत फुटबॉल टीम खेलती हुई नजर आई हैं। आपको बता दें कि सैफ चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारतीय फुटबॉल टीम ने कुवैत फुटबॉल टीम को हराकर चैंपियन बन गई है। भारत 9वीं सैफ चैंपियनशिप का फाइनल मैच जीत गया है।

भारत बना चैंपियन

आपको बता दें कि 4 जुलाई को भारतीय फुटबॉल टीम और कुवैत फुटबॉल टीम के बीच बहुत ही ज्यादा रोमांचक मुकाबला सैफ चैंपियनशिप 2023 के फाइनल मैच में देखने को मिला है। भारतीय क्रिकेट टीम ने सैफ चैंपियनशिप 2023 के सीजन में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है जिस कारण सुनील छेत्री की अगुवाई वाली टीम भारतीय फुटबॉल टीम ने कुवैत को हरा दिया है और सैफ चैंपियनशिप 2023 के फाइनल को जीत लिया है। भारतीय फुटबॉल टीम ने 5-4 से कुवैत फुटबॉल टीम को हरा दिया है।

भारत ने 9 बार जीता साफ चैंपियन का फाइनल

भारत का सैफ टूर्नामेंट में रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। भारतीय फुटबाल टीम ने सैफ चैंपियनशिप 2023 के फाइनल मैच को कुवैत के खिलाफ जीत कर नौवीं बार इस खिताब को अपने नाम कर लिया है। इंडियन फुटबॉल टीम ने पहली बार सैफ चैंपियनशिप का फाइनल मैच साल 1993 में जीता था।

Read More-BCCI के नए चीफ सिलेक्टर का हुआ ऐलान, इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंपी गई जिम्मेदारी