अचानक BCCI ने बदला Team India का कप्तान, ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए हुआ टीम का ऐलान

बीसीसीआई ने अचानक एशिया कप के बाद भारतीय टीम के कप्तान में बदलाव कर दिया है। इसके साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का अभी ऐलान कर दिया गया है।

258
Team India

Ind vs Aus: भारतीय टीम एशिया कप 2023 को जीतने के बाद अपने देश लौट आई है। एशिया कप के बाद भारतीय टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम से होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। आपको बता दे कि बीसीसीआई ने अचानक एशिया कप के बाद भारतीय टीम के कप्तान में बदलाव कर दिया है। इसके साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का अभी ऐलान कर दिया गया है।

दो मैचों के लिए बदला टीम इंडिया का कप्तान

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैंचो की वनडे सीरीज के शुरुआती 2 मैचों के लिए भारतीय टीम के कप्तानी केएल राहुल को सौंप है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों में हार्दिक पांड्या, कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। दो मैचों के लिए टीम इंडिया की उप कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंप गई है इसके अलावा खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की टीम इंडिया में वापसी हुई है।

तीसरे वनडे में होगी रोहित की वापसी

तो वहीं बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के लिए भारतीय टीम में बदलाव किया है। तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तानी रोहित शर्मा ही संभालेंगे तथा तीसरे वनडे में हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की भी टीम इंडिया में वापसी होगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को 22 सितंबर से 3 मैंचो की वनडे सीरीज खेलनी है।

Read More-यह कौन है लकी मैन? जिसे रोहित शर्मा ने थमाई एशिया कप की टॉफी, मनाया जश्न