‘मैं वापस आ रहा हूं…’ वर्ल्ड कप से पहले Jasprit Bumrah ने भरी हुंकार

अब टीम इंडिया के फैंस जसप्रीत बुमराह को एक बार फिर से भारतीय टीम में देखना चाहते हैं। जिसे भी जसप्रीत बुमराह ने एक ऐसी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जिसे देखकर क्रिकेट फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

677
Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah: भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस इस समय सबसे ज्यादा एक खिलाड़ी का इंतजार कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। जिस कारण अब टीम इंडिया के फैंस जसप्रीत बुमराह को एक बार फिर से भारतीय टीम में देखना चाहते हैं। जिसे भी जसप्रीत बुमराह ने एक ऐसी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जिसे देखकर क्रिकेट फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

जसप्रीत बुमराह ने शेयर की पोस्ट

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है जिस पर घूम रहा नेट पर गेंदबाजी कर रहे हैं इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा है कि मैं घर वापस आ रहा हूं। क्रिकेट फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि जसप्रीत बुमराह अब जल्द ही टीम इंडिया में दुबारा वापस आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

टीम इंडिया को खल रही जसप्रीत बुमराह की कमी

आपको बता दें कि भारतीय टीम तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सितंबर साल 2022 में अपना आखरी इंटरनेशनल मैच खेला था जिसके बाद से वह पीठ की सर्जरी के कारण कई महीनों से दोबारा वापसी नहीं कर पाए हैं। भारतीय टीम को जसप्रीत बुमराह की कमी खल रही है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में एशिया कप T20 वर्ल्ड कप 2022 में उतरी थी और उसे हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भी जसप्रीत बुमराह की कमी टीम इंडिया को महसूस हुई है।

Read More-एशिया के बाहर नहीं चलता है Team India के इस धुरंधर का बल्ला, खतरे में पड़ा टेस्ट करियर!