Asia Cup Final के दौरान कैसा रहेगा कोलंबो में मौसम? सामने आया लेटेस्ट अपडेट

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 में आज फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसी बीच श्रीलंका के कोलंबो से मौसम को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे।

267
Ind vs SL

Ind vs SL: एशिया कप 2023 के ज्यादातर मैच श्रीलंका में खेले जा रहे हैं। पूरे एशिया कप में कई मुकाबला बारिश के कारण प्रभावित रहे हैं। एशिया कप 2023 के सुपर 4 में भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला के लिए रिजर्व डे रखा गया था। आपको बता दे कि भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 में आज फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसी बीच श्रीलंका के कोलंबो से मौसम को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे।

आज कैसा रहेगा कोलंबो में मौसम

श्रीलंका के कोलंबो में बारिश के कारण कई मैच प्रभावित रहे हैं। जिस कारण क्रिकेट फैंस के मन में एशिया कप 2023 के फाइनल में बारिश को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस समय श्रीलंका से एशिया कप 2023 के फाइनल मैच शुरू होने से पहले कुछ वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो में श्रीलंका का मौसम साफ दिखाई दे रहा है। जिस कारण उम्मीद जताई जा रही है कि भारत और श्रीलंका के बीच टॉस नियमित समय पर हो सकता है। हालांकि मौसम विभाग के अनुसार रविवार के दिन बारिश की संभावना 70 से 80% तक जताई गई है। जिस कारण हमें भारत और श्रीलंका के मुकाबले में बारिश देखने को मिल सकती है।

फाइनल मैच के लिए रखा गया रिजर्व डे

एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले के लिए एसीसी ने एक रिजर्व दे रखा है। अगर बारिश के कारण 17 सितंबर को भारत और श्रीलंका का महा मुकाबला पूरा नहीं हो पता है तो बाकी के अन्य ओवरो का मैच अगले दिन सोमवार को देखने को मिल सकता है। अभी तक बारिश के कारण सिर्फ भारत और पाकिस्तान के महा मुकाबले में ही एशिया कप 2023 का पहला रिजर्व डे देखने को मिला है।

Read More-आज होगी भारत-श्रीलंका के बीच खिताबी जंग, जानें कब और कहां देखें फाइनल मैच