Asia Cup 2023 को लेकर BCCI ने लिया बड़ा फैसला, पाकिस्तान नहीं जाएगी Team India

बीसीसीआई ने बहुत ही बड़ा फैसला ले लिया है जिसे सुनकर पाकिस्तान टीम को बहुत ही बड़ा झटका लगेगा। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 को खेलने के लिए पाकिस्तान के दौरे पर नहीं जाएगी।

829
Ind vs Pak

Asia Cup 2023: इस बार एशिया कप 2023 पाकिस्तान में खेला जाना था। एशिया कप 2023 वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा जिस कारण सभी मैच 50-50 ओवरों के होंगे। आपको बता दें कि एशिया कप 2023 को लेकर बीसीसीआई ने बहुत ही बड़ा फैसला ले लिया है जिसे सुनकर पाकिस्तान टीम को बहुत ही बड़ा झटका लगेगा। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 को खेलने के लिए पाकिस्तान के दौरे पर नहीं जाएगी।

पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएगी टीम इंडिया

आपको बता दें कि बीसीसीआई के अधिकारी और इंडियन प्रीमियर लीग के अध्यक्ष अरुण धूमल ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है अरुण धूमल ने बयान देते हुए कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम वन डे फॉर्मेट में होने वाले एशिया कप Ind vs Pak2023 को खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। जिस कारण एशिया कप 2023 के कई मुकाबले पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका में भी खेले जाएंगे। एशिया कप 2023 के नौ मैच श्रीलंका की सरजमी पर होंगे। श्रीलंका के सरजमी पर है भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला खेला जा सकता है।

वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत आएगी पाकिस्तान टीम!

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 के बाद आईसीसी ने वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन रखा है। वनडे विश्वकप 2023 के शेड्यूल का ऐलान आईसीसी ने 27 जून को कर दिया था। भारत और पाकिस्तान का मैच 15 अक्टूबर को Ind vs Pak विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जिस कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम को कई सालों बाद भारत के दौरे पर आना होगा लेकिन अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम को उनकी सरकार की तरफ से मंजूरी नहीं दी गई है।

Read More-सचिन के साथ पाकिस्तानी सीमा हैदर के कई वीडियो आए सामने, देखकर लोगों के उड़े होश