पहले ना… फिर हां… 48 घंटे में ही क्यों बदला अखिलेश यादव का मूड? पिता की सियासी विरासत पर भरेंगे नामांकन

अखिलेश यादव ने अचानक कल नामांकन भरने का ऐलान कर दिया है पहले अखिलेश यादव ने तेज प्रताप को प्रत्याशी बनाया था फिर खुद चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया।

122
akhilesh yadav

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कल बुधवार को कन्नौज सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने अचानक कल नामांकन भरने का ऐलान कर दिया है पहले अखिलेश यादव ने तेज प्रताप को प्रत्याशी बनाया था फिर खुद चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया। अखिलेश यादव ने पहले ना किया.., फिर हां किया और फिर कन्नौज सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।

अचानक ही क्यों बदला अखिलेश यादव का मन?

अपने ही पिता के गढ में आज अखिलेश यादव नामांकन करेंगे। 21 अप्रैल तक इस पर सस्पेंस बरकरार था कि कौन चुनाव लड़ेगा 22 अप्रैल को अखिलेश ने तेज प्रताप को टिकट दिया। फिर 23 अप्रैल को कन्नौज के बड़े नेताओं ने पुनर्विचार के लिए कहा। उसके बाद अखिलेश यादव से चुनाव लड़ने की अपील की गई और 24 अप्रैल को अखिलेश यादव ने चुनाव लड़ने की आधिकारिक घोषणा कर दी। आज तकरीबन 12:00 बजे अखिलेश यादव अपने पूरे कुनबे के साथ नामांकन करने पहुंचेंगे।

पूरे यूपी में जीत की हुंकार भर रहे अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कन्नौज में ही नहीं बल्कि यूपी की सभी सीटों पर जीत का दावा किया है। सुब्रत पाठक जी अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। वही अखिलेश यादव की टक्कर सुब्रत पाठक के साथ होने वाली है सुब्रत पाठक बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं।

Read More-कन्नौज सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, कल करेंगे नामांकन