पाकिस्तान के एयरबेस में घुसकर आतंकवादियों ने बरसाई गोलियां, फाइटर प्लेंस को किया आग के हवाले

पाकिस्तान में शनिवार सुबह अचानक कुछ आतंकवादियों ने एयरबेस पर हमला बोल दिया है। आतंकवादियों ने एयरबेस के अंदर घुसकर गोलियां बरसाई हैं।

177
Terrorist Attack

Terrorist Attack In Pakistan: आज के समय में आतंकवाद पूरे विश्व के लिए सबसे बड़ी समस्या बन गया है। आतंकवादी आए दिन किसी न किसी को अपना निशाना बनाते रहते हैं और कई मासूम लोगों की जान भी ले लेते हैं। आपको बता दे कि आज एक सुबह पाकिस्तान में ऐसा कुछ हुआ है जिसने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। पाकिस्तान में शनिवार सुबह अचानक कुछ आतंकवादियों ने एयरबेस पर हमला बोल दिया है। आतंकवादियों ने एयरबेस के अंदर घुसकर गोलियां बरसाई हैं।

पाकिस्तान एयर बेस के अंदर घुसे आतंकवादी

आज शनिवार की सुबह पाकिस्तान में गोलियां और धमाका की आवाज सुनाई दी। पाकिस्तान के एयर बेस में घुसने के लिए आतंकवादियों ने सीढ़ी का सहारा लिया है। सुबह के अंधेरे में कुछ आतंकवादी सीडी के जरिए एयरवेज के अंदर घुस गए इसके बाद उन्होंने एयरवेज के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद कुछ आतंकवादियों ने एयरबेस के अंदर रखें फाइटर प्लेंस को आपके हवाले कर दिया है। जिस कारण एयरवेज के अंदर काफी जोर से धमाके भी हुए हैं।

दो आतंकवादियों को सुरक्षाकर्मीयो ने किया ढेर

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के एयरबेस पर छह आतंकवादियों ने हमला किया है जिसमें से सुरक्षा कर्मियों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इस बात की जानकारी खुद पाकिस्तान की सेना की तरफ से दी गई है। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने एयरबेस को चारों तरफ से के लिया है जिस कारण अभी भी चार आतंकवादी एयरबेस के अंदर मौजूद हैं।

Read More-Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज हुए FIR, जिंदा सांप के जहर की सप्लाई करते थे यूट्यूबर, पुलिस ने पांच को दागोचा