क्या झूठ है Dawood Ibrahim के मौत की खबर? उसका राइट हैंड छोटा शकील ने किया बड़ा खुलासा

इस बात को लेकर दाऊद इब्राहिम का राइट हैंड कहे जाने वाले छोटा शकील ने दावा किया है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं उन्हें कोई जहर नहीं दिया गया है यह महज सिर्फ एक अफवाह है। एक रिपोर्ट में खुफिया सूत्रों के हवाले से दौड़ के जहर देने की खबरों को जानकारी दिया गया है।

289
dawood ibrahim

Dawood Ibrahim News: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देने और मौत की खबरें इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा था कि दाऊद को पाकिस्तान में जहर दे दिया गया है इसके बाद गंभीर हालत में उसे कराची के एक अस्पताल में भर्ती करने की खबर भी सामने आई थी। अब इस बात को लेकर दाऊद इब्राहिम का राइट हैंड कहे जाने वाले छोटा शकील ने दावा किया है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं उन्हें कोई जहर नहीं दिया गया है यह महज सिर्फ एक अफवाह है। एक रिपोर्ट में खुफिया सूत्रों के हवाले से दौड़ के जहर देने की खबरों को जानकारी दिया गया है।

छोटा शकील ने किया बड़ा दावा

एक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद के करीब भी छोटा शकील ने पुष्टि की है कि ‘दाऊद इब्राहिम जिंदा और पूरी तरह स्वस्थ है। मैं भी इस फेक न्यूज़ को देखकर पूरी तरह से हैरान रह गया था। उसके जन्मदिन पर ऐसी फेक न्यूज़ चलती रहती हैं।’ दरअसल एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने रविवार की देर रात सोशल मीडिया के कुछ पोस्ट का हवाला देते हुए दाऊद को अज्ञात शख्स की ओर से जहर देने और अस्पताल में भर्ती होने का दावा किया था।

धीमी पड़ गई थी पाकिस्तान में इंटरनेट स्पीड

इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा था कि पाकिस्तान में इंटरनेट की स्पीड कम कर दी गई है। जिसे दाऊद से ही जोड़ा गया था। लेकिन माना जा रहा है कि इमरान खान की तहरीक के इंसाफ पार्टी की वर्चुअल मीटिंग को रोकने के लिए ऐसा किया गया था। 7 घंटे तक पाकिस्तान में महत्वपूर्ण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंध रहा और इंटरनेट की गति शुरू की गई थी इसके बाद से ही खबरों को और बल मिल रहा था। हालांकि आपको बता दे इससे पहले भी कई बार दाऊद की मौत के दावे किए जा चुके हैं।

Read More-अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? कराची के अस्पताल में भर्ती,पाकिस्तान में इंटरनेट बंद