पीली जर्सी में IPL 2024 खेलेंगे शार्दुल ठाकुर, CSK ने इतने करोड़ में खरीदा

टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल 2024 के ऑक्शन के लिए अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा था। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के लिए शार्दुल ठाकुर को अपने साथ शामिल कर लिया है।

234
csk

Shardul Thakur: आज 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल 2024 का ऑक्शन चल रहा है। भारत में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर बहुत ही कम है। जिस कारण इस बार आईपीएल 2024 के ऑक्शन में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल 2024 के ऑक्शन के लिए अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा था। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के लिए शार्दुल ठाकुर को अपने साथ शामिल कर लिया है।

चेन्नई में शामिल हुए शार्दुल ठाकुर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को आईपीएल 2024 के ऑक्शन मे सनराइजर्स हैदराबाद ने दांव खेलने की कोशिश की लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को 4 करोड रुपए में अपने साथ शामिल कर लिया है। शार्दुल ठाकुर अपने बेस प्राइस के 2 गुना दाम पर खरीदे गए हैं इससे पहले भी शार्दुल ठाकुर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आ चुकी हैं। आईपीएल 2024 में शार्दुल ठाकुर चेन्नई सुपर किंग्स की पीली जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे।

गेंदबाजी ऑलराउंडर है शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर को वैसे तो अपनी शानदार तेज गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। भले ही शार्दुल ठाकुर कई बार महंगे साबित हुए हो लेकिन वह महत्वपूर्ण मैचों में महत्वपूर्ण विकेट निकालने का हुनर रखते हैं। शार्दुल ठाकुर शानदार गेंदबाजी के अलावा जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। पिछली बार आईपीएल 2023 में शार्दुल ठाकुर कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे।

Read More-Ind vs Sa के दूसरे वनडे में बदला गया समय, अब इस टाइम देख पाएंगे मैच