बेटे को बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदी महिला, भाई ने शेयर की ट्रेन के अंदर की भयावह तस्वीर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर ने लिखा,"मेरी बहन के पास अपने बच्चे को सुरक्षित वापस लाने के लिए चलती ट्रेन से बाहर निकलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। इसकी वजह से उसे चोटें भी आईं।

175
viral video

Indian Railways News: मन तो एक मां होती है। मां अपने बच्चों को बचाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाती है फिर वह अपनी जान की भी परवाह नहीं करती है। अभी से भी सोशल मीडिया पर एक एक्स यूजर ने ट्रेन के अंदर की एक भयावह तस्वीर शेयर की है और उसने रेलवे से शिकायत भी की है। उसे शख्स ने बताया कि उसकी बहन के पास चलती ट्रेन से कूदने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था, क्योंकि उसका बच्चा स्टेशन पर ही छूट गया था।

बेटे को बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदी मां

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर ने लिखा,”मेरी बहन के पास अपने बच्चे को सुरक्षित वापस लाने के लिए चलती ट्रेन से बाहर निकलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। इसकी वजह से उसे चोटें भी आईं। ये चिंता की बात है कि कैसे पैसा देने के बावजूद यात्रियों को इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसमें शौचालय जैसी बुनियादी सुविधाओं तक ना यूज कर पाना शामिल है। यह स्पष्ट है कि बिना टिकट वाले अनाधिकृत यात्री भी ट्रेन के भीतर जगह घेर रहे हैं, जिससे स्थिति बिगड़ रही है। अराजक स्थिति को तुरंत हल करने के लिए कृपया रेलवे पुलिस या टिकट चेकर को भेजें। सभी यात्रियों के लिए सुरक्षित, आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए तत्काल कार्रवाई अनिवार्य है।”

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

यूजर की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’रेल मंत्रालय को इस ओर ध्यान देना चाहिए।’ वही एक दूसरे यूज़र ने लिखा,’ट्रेनों में थर्ड एसी कोच भी जनरल डिब्बे के समान बनता जा रहा है।’ एक ने लिखा, ‘पिछले महीने ही हमारे साथ भी ऐसा हुआ था।’

Read More-KKR के खिलाफ नई जैसी पहन कर उतरे लखनऊ के खिलाड़ी, हैरान कर देगी वजह