‘चोली के नीचे क्या है…’गाने पर एनुअल फंक्शन में लड़की ने किया ऐसा डांस, देखकर भड़के लोग

लोगों को लड़की का इस तरह डांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे। कुछ लोगों ने तो इसे मुजरा तक का डाला है। इस वीडियो में लड़की भड़कीला डांस करती हुई नजर आ रही है।

133
Dance Video

Girl Dance Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर यूपी के ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो यूनिवर्सिटी के एनुअल फंक्शन का लग रहा है। इस वीडियो में एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही है। लोगों को लड़की का इस तरह डांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे। कुछ लोगों ने तो इसे मुजरा तक का डाला है। इस वीडियो में लड़की भड़कीला डांस करती हुई नजर आ रही है।

लड़की ने किया ऐसा डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो यूपी के ग्रेटर नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। वीडियो गलगोटिया यूनिवर्सिटी के एनुअल फंक्शन का है। आमतौर पर एनुअल फंक्शन में डांस जैसे प्रोग्राम होते रहते हैं लेकिन गलगोटिया यूनिवर्सिटी में ऐसा डांस प्रोग्राम हुआ जिसे देखकर लोग भड़क गए। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इसी बीच लड़की ने ऑडियंस को फ्लाइंग किस भी दिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने यू किया रिएक्ट

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @adityaa_keshri नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अबतक डेढ़ लाख के करीब बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पहले मुजरा देखने के पैसे लगते थे अब कभी भी देख लो फ्री में।’ इसी तरह के कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं। लोगों को इस लड़की का डांस बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

Read More-कौन हैं तलाकशुदा सना जावेद? जिनसे सानिया मिर्जा के पति Shoaib Malik ने रचाई तीसरी शादी