सड़क किनारे बैठा था भालू कार को देखते ही दो पैरों पर खड़े होकर मांगी लिफ्ट, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

एक मजेदार वीडियो काफी जोरों से वायरल हो रहा है इस वीडियो में भालू की हरकतें देखकर लोगों की हंसी छूट रही है। वायरल वीडियो में एक भालू लिफ्ट मांगता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

92
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल हुआ करता है। सोशल मीडिया पर भालूओं की मजेदार हरकतों वाले वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो काफी जोरों से वायरल हो रहा है इस वीडियो में भालू की हरकतें देखकर लोगों की हंसी छूट रही है। वायरल वीडियो में एक भालू लिफ्ट मांगता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

सड़क किनारे लिफ्ट मांगता दिखा भालू

इंस्टाग्राम के एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है जिसमें एक भालू को सड़क के पास खड़ा और कार की ओर लहराते हुए दिखाया गया है। भालू पहले अपने दो पैरों पर खड़ा होता है और फिर हवा में अपने पंजे लहराते हुए बाय करता है। इस मजेदार पल कों गाड़ी में बैठे लोगों ने कमरे में कैद कर लिया। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pubity (@pubity)

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

ऐसे वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मैंने अपने फोन की तरफ हाथ क्यों हिलाया।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”यह निश्चित रूप से सोच रहा था तुम इतनी तेज से कहां जा रहे हो।” वही एक अन्य यूजर ने लिखा,”ओह यह सामान्य देखने की बहुत कोशिश कर रहा है।” वही एक ने लिखा,”यह लिफ्ट मांग रहा था।”

Read More-पैपराजी से चेहरा छुपाती नजर आई हिना खान! कैमरामैन पर भड़के फैंस कहा-‘थोड़ा तो दिल रखो…’