खौफनाक हत्याकांड! माता-पिता,भाई-बहन, पत्नी और बच्चे को कुल्हाड़ी से कांटा,फिर खुद लगाई फांसी

पूरे गांव को सील कर दिया गया है। जिले की अंतिम सीमा में बसे आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदलकछार में एक आदिवासी परिवार में आठ लोगों की सामूहिक हत्या कर दी गई।

133
Chhindwara Murder News

Chhindwara Murder News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बेटे ने अपने ही परिवार के आठ लोगों को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। परिवार को मौत के घाट उतारने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छिंदवाड़ा जिले में हुए इस विभक्ति सामूहिक हत्याकांड ने सभी का दिल दहला दिया है। गांव में मातम पसर गया है। पूरे गांव को सील कर दिया गया है। जिले की अंतिम सीमा में बसे आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदलकछार में एक आदिवासी परिवार में आठ लोगों की सामूहिक हत्या कर दी गई।

बेटे ने ही उतरा पूरे परिवार को मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक यह घटना देर रात दो -तीन बजे की बताई जा रही है। माहुलझिर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे गांव को सील कर दिया गया है। सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार आदिवासी परिवार की एक युवक ने कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता, पत्नी ,बच्चे और भाई सहित परिवार के आठ लोगों को काटकर मार डाला। हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

जांच में जुटी पुलिस

छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। बेटे द्वारा किए गए स्थापना हत्याकांड की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है। हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर अपने ही घर का सदस्य अपनों की जान बेरहमी से कैसे ले सकता है और किस वजह से ली होगी।

Read More-चुनाव प्रचार के दौरान फंस गया राहुल गांधी का मंच, कांग्रेस नेता को संभालती दिखी लालू यादव की बेटी मीसा