भीमा नदी में पलटी यात्रियों से भारी नाव,6 लोग लापता, तलाश में जुटी NDRF की टीम

एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है कलाशी गांव की भीमा नदी तलहटी पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सर्च ऑपरेशन का एक वीडियो भी सामने आया है।

153
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र में एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है जिसमें 6 लोग नदी में डूब गए हैं, उनको निकालने के लिए NDRF की टीम सर्च ऑपरेशन चल रही है। महाराष्ट्र के कुलगांव से इंदापुर तालुका के कलाशी तक जा रही यात्रियों से भरी नाव भीमा नदी में डूब गई। नाव पर करीब सात यात्री सवार थे जिनमें से एक पानी से तैर कर बाहर आ गया लेकिन 6 लोगों की अभी भी तलाश की जा रही है। एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है कलाशी गांव की भीमा नदी तलहटी पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सर्च ऑपरेशन का एक वीडियो भी सामने आया है।

बारिश और तेज हवाएं चलने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि अचानक तेज बारिश और तूफान से उठी तेज लहरों के कारण नाव पलट गई थी जिससे यह हादसा हो गया। सर्च ऑपरेशन में रुकावट आने के कारण रात करीब 9:00 सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया गया था। आज सुबह 7:00 से फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ), स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीमें खोज और बचाव कार्यों के लिए तैनात हैं।

सहायक पुलिस निरीक्षक ने नाव से कूद कर बचाई जान

वहीं पुलिस ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तो नाव में सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल डोंगरे भी सवार थे। सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल डोंगरे पानी में कूद गए और तरकर सुरक्षित बाहर आ गए उन्होंने सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल डोंगरे पानी में कूद गए और तरकर सुरक्षित बाहर आ गए। लेकिन 6 लोग अभी तक लापता है। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम की है।

Read More-ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, सांसद बोले- तलाशी अभियान जारी