अब्दू रोजिक की शादी में शामिल होंगे सलमान खान? दुबई में अमीरा के साथ ग्रैंड वेडिंग करेंगे छोटे ‘भाईजान’

अब्दू रोजिक ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा है कि 'वह भाग्यशाली है कि उन्हें आखिरकार प्यार और एक लाइफ पार्टनर मिल गया है।' आपको बता दे अब्दू रोजिक की शादी दुबई में होगी।

175
Abdu Rozik Marriage

Abdu Rozik Marriage: बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक ने अभी हाल ही में अनाउंसमेंट किया है कि वह उन्हें सपनों की रानी मिल गई है और वह बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं। अब्दू रोजिक की शादी देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब्दू रोजिक ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा है कि ‘वह भाग्यशाली है कि उन्हें आखिरकार प्यार और एक लाइफ पार्टनर मिल गया है।’ आपको बता दे अब्दू रोजिक की शादी दुबई में होगी।

क्या छोटे ‘भाईजान’ की शादी में शामिल होंगे सलमान खान?

अब्दू रोजिक सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16′ में नजर आए थे इस दौरान अब्दू रोजिक काफी चर्चा में रहे थे। वही शादी में गेस्ट को लेकर अब्दू रोजिक ने कहां है कि उनकी मुंबई से अपने सभी दोस्तों को बुलाने का प्लान है सलमान खान उनकी शादी में आएंगे और उन्होंने उन्हें पहले ही बधाई दे दी है। वहीं उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हनिया की खूबसूरती के बारे में कहा कि,’वह अमीरा से मिले और उन्हें तुरंत पसंद कर लिया क्योंकि वह सुंदर थी उनके लंबे बाल और खूबसूरत आंखें थी दोनों ने जल्द ही नंबर एक्सचेंज किया और दोनों की बातचीत शुरू हो गई।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

दुबई में ग्रैंड वेडिंग करेंगे अब्दू रोजिक

आपको बता दे अब्दू रोजिक ने 9 मई को इंस्टाग्राम पर ऐलान किया था कि वह 7 जुलाई को शादी कर रहे हैं। अब हाल ही में 10 मई को उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपनी मंगेतर से सगाई कर रहे हैं। अब्दू रोजिक अमीर के साथ दुबई में 7 जुलाई को ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं। अब्दू रोजिक ने बताया कि उनकी होने वाली दुल्हनिया शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही है।

Read More-15 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकत करते पकड़े गए फिल्म प्रोड्यूसर, वायरल हो रहा वीडियो