इस बीमारी से जूझ रहे Priyanka Chopra के पति निक जोनस, दर्द से हुआ बुरा हाल

प्रियंका चोपड़ा काफी परेशान है क्योंकि उनके पति निक जोनस एक बीमारी से जूझ रहे हैं। जिसकी वजह से निकले सभी सोच को रद्द कर दिया है। इस गंभीर बीमारी की वजह से निक जोनास काफी दर्द से जूझ रहे हैं।

86
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दमदार एक्टिंग से देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना जलवा दिखाया है। लेकिन इन दिनों प्रियंका चोपड़ा काफी परेशान है क्योंकि उनके पति निक जोनस एक बीमारी से जूझ रहे हैं। जिसकी वजह से निकले सभी सोच को रद्द कर दिया है। इस गंभीर बीमारी की वजह से निक जोनास काफी दर्द से जूझ रहे हैं।

गंभीर बीमारी से जूझ रहे निक जोनास

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में भी खुलासा किया है। इस वीडियो में निक जोनास दर्द से काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने शो को रद्द करने के लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी है। वीडियो में निक कहते हुए नजर आ रहे हैं,”हेलो मैं निक। मेरे पास शेयर करने के लिए एक खबर है जो की अच्छी तो नहीं है, लेकिन बताना जरूरी है। कुछ दिनों पहले मुझे बॉडी में अजीब सा हो रहा था। जब मैं सो कर उठा तो गले में आवाज नहीं निकल रही थी उसे वक्त में काॅन्सर्ट के लिए प्रैक्टिस कर रहा था और दो-तीन दिनों से मेरी हालत बहुत खराब हो रही है। मुझे बुखार, गले में खराश और बॉडी पेन है। मैं आप लोगों को निराश नहीं करना चाहता क्योंकि आप लोग हमारा बहुत साथ देते हैं। बहुत से लोग शो में शामिल होने के लिए निकल भी गए होंगे, लेकिन मुझे इस बात का बहुत अफसोस है मैं बहुत जल्द ठीक होने की कोशिश कर रहा हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jonas Brothers (@jonasbrothers)

इनफ्लुएंजा ए नाम की बीमारी से पीड़ित हैं निक

इस वीडियो को शेयर करते हुए निक जोनस ने कैप्शन में लिखा, ‘वह इनफ्लुएंजा ए नाम की बीमारी से पीड़ित है और इस वजह से वह गाना नहीं गा सकते वह मेक्सिको में होने वाले शो में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनके शो अब अगस्त में होंगे।’ आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक फेमस सिंगर है।

Read More-रात 8 बजे के बाद तमन्ना भाटिया को ये काम करना बिल्कुल भी नहीं है पसंद, खुद किया खुलासा