क्या भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल होंगे गोविंदा? एक्ट्रेस बोली,वो मेरे मामा है तो…’

आरती सिंह मुंबई के बेस्ट बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी करेंगी। वही आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को होने वाली है उनकी शादी की तैयारी भी काफी जोरों से चल रही है।

96
Aarti Singh

Aarti Singh: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है कहां जा रहा है की आरती सिंह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आरती सिंह मुंबई के बेस्ट बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी करेंगी। वही आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को होने वाली है उनकी शादी की तैयारी भी काफी जोरों से चल रही है। आरती सिंह बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा की भाजी है।

क्या भांजे की शादी में शामिल होंगे गोविंदा

अभी हाल ही में आरती सिंह से उनके मामा गोविंद को लेकर सवाल किया गया कि उनकी शादी में मामा गोविंद शामिल होंगे या फिर नहीं इस पर आरती सिंह ने कहा कि,’मैं उम्मीद करती हूं कि वह शादी में आएंगे वो बहुत खुश हैं। बहुत एक्साइटेड है। मेरी उनसे बात हुई मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं वह मेरे मामा है तो खुश क्यों नहीं होंगे?’ वही आपको बता दे इससे पहले आरती सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने और दीपक के अफेयर को लेकर कहा था कि,’ पिछले साल 23 जुलाई को हमारी पहली बार बात हुई थी और उसके बर्थडे के बाद मिले थे। नवंबर को मैंने रिलेशनशिप को लेकर बात की हालांकि उस वक्त हमें आगे के बारे में नहीं पता था कि दोनों की फैमिली अप्रूव करेंगी या नहीं। जनवरी को दीपक ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया और मैंने हां कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

गोविंदा और अभिषेक के बीच अच्छे नहीं है रिश्ते

आपको बताते हैं गोविंदा के भांजे और आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच काफी लंबे समय से अनबन चल रही है ऐसे में फंस के मन में यह सवाल है कि क्या गोविंद अपनी भांजी की शादी में शामिल होंगे या फिर नहीं। हालांकि यह बात अभी गोविंदा की तरफ से कंफर्म नहीं की गई है। आरती सिंह टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री हैं और वह आए दिन अपने टीवी शो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-सेट पर राजेश खन्ना की इस आदत से परेशान हो गया था प्रोड्यूसर, करना पड़ा था ये काम