‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से क्यों बाहर किए गए रूही और अरमान? शिवम खजूरिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शहजादा और प्रतीक्षा को शो से बाहर निकालने की बड़ी वजह भी सामने आई है।खबरों के मुताबिक दोनों स्टार्स के बीच रियल लाइफ में नजदीकियां बढ़ने लगी थी, जिसकी वजह से बाकी स्टार्स को दिक्कतें आ रही थीं।

108
YRKKH

YRKKH: अभी हाल ही स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के दर्शकों को बहुत बड़ा झटका लगा है। शो में अरमान पोद्दार का किरदार निभाने वाले शहजादा धामी और रूही का किरदार निभाने वाली प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर कर दिया गया है। शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने अचानक यह फैसला लेकर सभी को चौंका दिया है।शहजादा और प्रतीक्षा को शो से बाहर निकालने की बड़ी वजह भी सामने आई है।खबरों के मुताबिक दोनों स्टार्स के बीच रियल लाइफ में नजदीकियां बढ़ने लगी थी, जिसकी वजह से बाकी स्टार्स को दिक्कतें आ रही थीं। इसके साथ ही दोनों एक साथ काफी समय बिताने लगे थे जिसकी वजह से शूटिंग पर भी असर पड़ता था। अब इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान पोद्दार के छोटे भाई रोहित का किरदार निभाने वाले शिवम खजूरिया ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

शिवम खजूरिया ने किया चौंकाने वाले खुलासे

शिवम खजूरिया ने कहा कि, ‘वो गर्विता साधवानी के साथ माॅक शूट कर रहे थे तब उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ हुई है। उसे वक्त हर कोई हैरान था जब मेकर्स ने यूनिट के सामने अपना फैसला सुनाया। वही जब रूही का किरदार निभाने वाली प्रतिष्ठा को इस फैसले के बारे में पता चला तो वह रो पड़ी और रोती ही सेट से बाहर चली गई। प्रतीक्षा एक बहुत प्यारी लड़की है और उन्हें ऐसा लगता है कि शहजादा ने उन्हें गुमराह किया है। सेट पर शहजादा और प्रतीक्षा काफी देर तक बातें किया करते थे। प्रतीक्षा बहुत प्यारी लड़की है उसके साथ गलत हुआ है। मैंने कई बार प्रतिष्ठा को समझाया कि वह अपने क्राफ्ट पर फोकस किया करें और सेट पर कुछ लोगों की वजह से भ्रमित होने की जरूरत नहीं है।

कौन निभाएगा रूही और अरमान का किरदार

शहजादा और प्रतीक्षा को बाहर करने के बाद शो के लिए नई कास्टिंग भी हो गई है। शहजादा को एक्टर रोहित पुरोहित ने रिप्लेस किया है। अब रोहित अरमान के किरदार में नजर आएंगे। वहीं प्रतीक्षा की जगह एक्ट्रेस गर्विता साधवानी ने ली है। अब राजन शाही के इस फैसले का असर शो पर क्या पड़ता है यह तो कुछ दिन बाद ही देखने को मिलेगा।

Read More-मांग में सिंदूर, हाथ में लाल चूड़ा..,शादी के बाद पति पुलकित सम्राट के साथ नजर आई नई नवेली दुल्हन कृति, देखें वीडियो