एयरहोस्टस पर क्यों आग बबूला हुई सारा अली खान? फ्लाइट के अंदर से वायरल हुआ वीडियो

सारा अली खान की तस्वीर और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। इन दोनों सारा अली खान का एक वीडियो काफी जोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान एयर होस्टेस पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं।

135
viral video

Sara Ali Khan Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। सारा अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। सारा अली खान की तस्वीर और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। इन दोनों सारा अली खान का एक वीडियो काफी जोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान एयर होस्टेस पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं।

एयर होस्टेस पर भड़की सारा अली खान?

सारा अली खान का फ्लाइट के अंदर से एक वीडियो सामने आया है। दरअसल वीडियो उस दौरान का है जब एक एयर होस्टेस मैं गलती से सारा की महंगी ड्रेस पर जूस का गिलास गिरा दिया था। इसके बाद सारा अली खान काफी गुस्सा हो गई थी। इस वीडियो में सारा अली खान फ्लाइट के अंदर बैठी हुई नजर आ रही हैं। सारा कर्ल हेयर्स और बिग हूप इयररिंग्स के साथ पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। सारा अली खान पायलट और एयर होस्टेस को गुस्से में देखी हुई दिखाई दे रही हैं। इसके बाद वह उठाती और चली जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फैंस लगा रहे ये कयास

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि यह किसी कमर्शियल एड या फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है। आपको बता दे सारा अली खान अभी हाल ही में मर्डर मुबारक फिल्म में नजर आई थी। सारा अली खान की ‘ए वतन मेरे वतन’ में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी। स्वतंत्रता और पूर्व युग पर आधारित इस फिल्म में सर ने मुंबई में कॉलेज की छात्रा उषा का किरदार निभाया है।

Read More-एंट्री के दौरान दूल्हा दुल्हन ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर लोग बोले-‘क्या एंट्री मारी है’