हार्दिक से तलाक के बाद नताशा ने फोन पर लगाया किसका वॉलपेपर? वीडियो देख हैरान हुए फैंस

नताशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है जिसमें नताशा की फोन में वॉलपेपर को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

5
Hardik and Natasha

Natasha Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद नताशा काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है और नताशा इस समय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं और वह अपने नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों नताशा की हार्दिक पांड्या से अलग होने का ऐलान किया था। इसी बीच नताशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है जिसमें नताशा की फोन में वॉलपेपर को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

नताशा के फोन में है किसका वॉलपेपर

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा अपनी कार की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान नताशा के फोन पर एक वॉलपेपर लगा दिखाई दे रहा है इस वॉलपेपर में ना तो हार्दिक पांड्या हैं और ना ही एल्विश यादव। अगर इस वीडियो को ध्यान से देखें तो दिखाई दे रहा है कि नताशा के फोन में जो वॉलपेपर पर फोटो लगी है वह उनके बेटे अगस्त्य की है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

F I L M Y G Y A N (@filmygyan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एल्विश के साथ शेयर किया था वीडियो

हार्दिक पांड्या की एक्स पत्नी नताशा सोशल मीडिया पर ढेर सारे वीडियो शेयर करती हैं। 11 अक्टूबर को हार्दिक पांड्या ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था और हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ दिखाई दे रही थी।

Read More-अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप पर मलाइका अरोड़ा को नहीं हुआ कोई पछतावा! खुद एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात