कब मां बनेगी Ankita Lokhande? ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

कई बार तो अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ चुकी हैं। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे ने अपनी बेबी प्लानिंग को लेकर बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

304
Ankita and vicky

Ankita Lokhande: पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 में नजर आ रही है। इस शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 2021 में हुई थी। अब कपल के पैरेट्स बनने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई बार तो अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ चुकी हैं। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे ने अपनी बेबी प्लानिंग को लेकर बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बेबी प्लानिंग को लेकर अंकिता ने किया खुलासा

अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बिग बॉस में आने की वजह भी बताई है। अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह सिर्फ बिग बॉस में अपने पति विक्की जैन की वजह से आई है। अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह हमेशा से ही बिग बॉस देखते थे और शो का हिस्सा बनना चाहते थे। इसी वजह से हमने शो में हिस्सा लेने का प्लान किया। अंकिता ने बताया कि इसके अलावा इस साल उन्होंने शो में आने का फैसला इसलिए भी किया कि हो सकता है कि वह अगले साल बेबी प्लानिंग करें।

विक्की से नाराज हो गई थी अंकिता

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 में लोगों का इंटरटेनमेंट कर रही हैं। अंकिता लोखंडे शो में इस वक्त खुद को अकेला फील करने लगी है। हाल ही में एपिसोड में दिखाया गया कि अंकिता अपने पति विक्की जैन से नाराज हो जाती हैं। वह विक्की से कहती है तू इस रिश्ते को बहुत कैजुअल ले रहा है…। आपको बता दे अंकिता लोखंडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Read More-Salman Khan के लिए पहली बार अरिजीत सिंह ने गाया गाना, भाई जान ने दुश्मनी बुलाकर शेयर किया पोस्ट