‘मैं नेकेड रहती हूं…’ घर में बिना कपड़ों के घूमती है Urfi Javed, खुद किया शॉकिंग खुलासा

इस बार उर्फी जावेद अपने एक शॉकिंग खुलासे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उर्फी जावेद से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह अपने घर में किस तरह के कपड़े पहनती हैं इस पर एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

256
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब पहनावे को लेकर चर्चा में बनी रहती है कभी उर्फी जावेद शीशे की बनी ड्रेस बनकर आती है तो कभी टॉपलेस हो जाती हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद सुर्खियों में आ गई है‌। दरअसल इस बार उर्फी जावेद अपने एक शॉकिंग खुलासे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उर्फी जावेद से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह अपने घर में किस तरह के कपड़े पहनती हैं इस पर एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

घर में बिना कपड़ों के रहती है उर्फी जावेद

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उनसे पूछा गया कि वह ऑफ कैमरा घर में कैसे रहती हैं। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि नेकेड, मैं नेकेड रहती हूं। मैं घर पर कुछ नहीं पहनती हूं मैं तीन कमरे का घर इसीलिए तो लिया है, इतना महंगा। मैं घर पर कपड़े ही नहीं पहनती हूं। क्योंकि पहले किराए का था इतने रूममेट्स थे एक रूम में 8 से 10 लड़कियां, अब मैंने बड़ा घर ले लिया है अब मैं नंगी घूमती हूं। मैं पैजामा सिर पर पहनती हूं टी-शर्ट नीचे पहनती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ब्रेस्ट की सर्जरी करवाएंगे उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि वह बहुत जल्द ब्रेस्ट सर्जरी करवाने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस ने लिप्स सर्जरी करवाई थी। अभी हाल ही में उर्फी जावेद ने 3BHK वाला फ्लैट खरीदा है। जिसमें एक्ट्रेस ने पूजा पाठ करवाया जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई इस दौरान एक्ट्रेस किसी शख्स के साथ पूजा करती हुई नजर आ रही थी जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि एक्ट्रेस ने चोरी छुपे सगाई कर ली है।

Read More-Aamir Khan ने अचानक बदला अपना लुक, बड़ी मूछे और बिखरे बाल देख फैंस हुए हैरान