मौत की झूठी खबर फैलाने वाली पूनम पांडे का Urfi Javed ने उड़ाया मजाक, तस्वीर शेयर कर कहा-‘मैं मेरी नहीं हूं…’

अब सोशल मीडिया यूजर्स पूनम पांडे का मजाक बना रहे हैं और एक्ट्रेस की क्लास भी लगा रहे हैं। अब इसी बीच टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री उर्फी जावेद का भी रिएक्शन सामने आया है।

66
urfi javed on poonam pandey

Urfi Javed On Poonam Pandey: बीते दिन कल 2 फरवरी को पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई थी जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा था कि 32 वर्षीय पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं रही हैं। वही पूनम पांडे ने आज सुबह सामने आकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह जिंदा है और उन्हें कुछ नहीं हुआ है। अब सोशल मीडिया यूजर्स पूनम पांडे का मजाक बना रहे हैं और एक्ट्रेस की क्लास भी लगा रहे हैं। अब इसी बीच टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री उर्फी जावेद का भी रिएक्शन सामने आया है।

उर्फी ने ली पूनम पांडे की चुटकी

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है ।इस तस्वीर में वह शो कर उठी है और सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा,”नमस्कार दोस्तों मैं मरी नहीं हूं। सिर्फ हैंगओवर को लेकर लोगों में जागरूकता फैल रही हूं। जब आप ड्रिंक करते हैं तो आप जिंदा महसूस करते हैं। अगले दिन आप मरा हुआ महसूस करते हैं लेकिन असल में आप मरे नहीं है। माफ करें ,मरा हुआ मरा नहीं है।” उर्फी जावेद की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैला रही थी पूनम

पूनम पांडे ने सामने आकर बताया कि उन्होंने अपने मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई। पूनम पांडे ने कहा कि वह सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैल रही थी। पूनम पांडे ने यह सब इसलिए किया ताकि लोग सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूक हो जाए और जानकारी होते ही तुरंत इसका इलाज करवाएं।

Read More-पति राज कुंद्रा के साथ बहन का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची Shilpa Shetty, स्पेशल डे पर कुछ ऐसी लागी शमिता शेट्टी