फिल्मों में कदम रखने जा रही उर्फी जावेद, बिग स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल

ऊर्फी जावेद बहुत जल्द एकता कपूर की फिल्म में नजर आने वाली है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया के जरिए काफी पापुलैरिटी हासिल कर ली है। डिजिटल दुनिया का हिस्सा होने के नाते उर्फी एक बड़ा एक्साम्पल है जो फिल्म के लिए बेस्ट चॉइस है।

213
Urfi Javed

Love Sex Aur Dhokha 2 : टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री और अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद अब फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। ऊर्फी जावेद बहुत जल्द एकता कपूर की फिल्म में नजर आने वाली है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया के जरिए काफी पापुलैरिटी हासिल कर ली है। डिजिटल दुनिया का हिस्सा होने के नाते उर्फी एक बड़ा एक्साम्पल है जो फिल्म के लिए बेस्ट चॉइस है।

इस फिल्म में नजर आएंगी उर्फी जावेद

ऊर्फी जावेद बहुत जल्द एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में नजर आने वाली है। ‘लव सेक्स और धोखा 2’ अपनी कहानी के साथ इंटरनेट के युग में प्यार और रिलेशनशिप की झलक दिखाने वाला है। वही इस फिल्म में उर्फी जावेद की एंट्री ने तो और भी मनोरंजन कर दिया है। उर्फी जावेद की वजह से इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इन टीवी शो में नजर आ चुकी है उर्फी जावेद

आपको बता दे उर्फी जावेद कई टीवी शो में नजर आ चुकी है। ऊर्फी जावेद ‘बेपनाह’, ‘डायन’, ‘फेरों की हेरा फेरी’ ,’बड़े भैया’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’,’मेरी दुर्गा’ ‘चंद्र नंदिनी’, ‘ए मेरे हमसफर’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। वही उर्फी जावेद इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं।

Read More-शैतान के बीच Ajay Devgan के फैंस को मिली बड़ी गुड न्यूज, ‘दे दे प्यार दे 2’ की रिलीज डेट का हुआ एलान